केजरीवाल आम आदमी पार्टी की गंदगी साफ कर रहे हैं: अमानतुल्लाह खान

केजरीवाल आम आदमी पार्टी की गंदगी साफ कर रहे हैं: अमानतुल्लाह खान
अमानतुल्ला खान

आप के अंदर एक पार्टी तोड़ने वाला गिरोह काम कर रहा है. ऐसे ही लोगों पर कार्रवाई हो रही है: अमानतुल्लाह

  • Share this:
कुमार विश्वास पर आरोप लगाकर सुर्खियां बटोरने वाले आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अमानतुल्लाह ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. इस बार उनका निशाना पूर्व कानून मंत्री कपिल मिश्रा पर है.

न्यूज18 हिंदी से अमानतुल्लाह खान ने कहा कि आप के अंदर पार्टी तोड़ने वाला एक गिरोह काम कर रहा है. ऐसे ही लोगों पर कार्रवाई हो रही है. कपिल मिश्रा का नाम न लेते हुए उन्होंने कहा कि सीएम अरविंद  केजरीवाल इस वक्त झाड़ू लेकर 'आप' की सफाई कर रहे हैं.

एक दिन पहले हुई कार्रवाई इसी सफाई का नतीजा है. अभी और भी ऐसे लोग हैं जो इस सफाई की चपेट में आएंगे. कुछ लोग साजिश के तहत पार्टी को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे ही लोगों के खिलाफ मैंने पहले भी आवाज उठाई थी.



केजरीवाल के ऊपर लगे कपिल मिश्रा के आरोपों के बारे में विधायक का कहना है कि कुर्सी जाते ही उन्हें दो करोड़ रुपये याद आ गए. इससे पहले पीएसी की बैठक में उन्हें दो करोड़ रुपये याद नहीं आए.
उस वक्त वहां पार्टी के ज्यादातर लोग और मीडिया भी मौजूद थी. मंत्री की कुर्सी से हटते ही ऐसा क्या हुआ जो कपिल को पार्टी में कमियां ही कमियां नजर आने लगीं. वो रुपयों के लेन-देन सहित सभी गलत आरोप लगा रहे हैं.

बताते चलें कि कुमार विश्वास पर भाजपा का एजेंट होने का आरोप लगाकर अमानतुल्लाह सुर्खियों में आए थे और इसी के चलते उन पर पार्टी से निकाले जाने की कार्रवाई की गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading