Home /News /politics /

tmc mla threatens agitation against mamta banerjee says take back this decision

अपना फैसला वापस लो... ममता के खिलाफ TMC विधायक ने दी आंदोलन की धमकी

इस्लामपुर से TMC विधायक अब्दुल करीम ने CM ममता बनर्जी पर भेदभाव करने का आरोप लगाया है. फाइल फोटो

इस्लामपुर से TMC विधायक अब्दुल करीम ने CM ममता बनर्जी पर भेदभाव करने का आरोप लगाया है. फाइल फोटो

West Bengal News: इस्लामपुर से तृणमूल विधायक ने दावा किया कि उन्होंने अपने बड़े बेटे को प्रखंड अध्यक्ष बनाने के लिए अभिषेक बनर्जी को भी पत्र लिखा था. विधायक का आरोप है कि ममता बनर्जी उन्हें सम्मान नहीं दे रही हैं.

हाइलाइट्स

बेटे को ब्लॉक अध्यक्ष न बनाने से TMC विधायक नाराज
CM ममता बनर्जी पर लगाया भेदभाव करने का आरोप
कहा- मैंने बूथ कैप्चर नहीं किया लोगों के वोट से जीता हूं

कोलकाता. पुत्र को ब्लॉक अध्यक्ष बनाने पर तुले उत्तर दिनाजपुर के इस्लामपुर के तृणमूल विधायक अब्दुल करीम चौधरी ने ब्लॉक अध्यक्ष को नहीं बदलने पर पार्टी के खिलाफ आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी है. जानकारी के अनुसार जाकिर हुसैन तृणमूल के इस्लामपुर प्रखंड अध्यक्ष बने हैं. उनकी जगह तृणमूल विधायक अपने बड़े बेटे मेहताब हुसैन को प्रखंड अध्यक्ष बनाना चाहते थे, जिस पर बात नहीं बनी तो वह पार्टी से नाराज हो गए हैं.

अब्दुल करीम ने मंगलवार को इस्लामपुर स्थित अपने आवास पर प्रेस कांफ्रेंस कर प्रखंड अध्यक्ष चुनाव को लेकर पार्टी नेतृत्व के खिलाफ रोष जताया. उन्होंने कहा कि जब ममता बनर्जी ने उन्हें मंत्रालय से बाहर कर दिया तो भी उन्होंने कुछ नहीं कहा. अब्दुल ने आगे कहा कि अपनी विधानसभा में वह तृणमूल के समर्थन के बिना लोगों के प्यार से जीतकर विधानसभा पहुंचे हैं. लंबे समय से विधायक रहे अब्दुल का आरोप है कि उन्हें प्रताड़ित किया जाता है. उन्होंने इस्लामपुर में आंदोलन की चेतावनी देते हुए ममता बनर्जी से निर्णय वापस लेने की बात कही.

जाकिर को बताया अपराधी
अब्दुल करीम ने आरोप लगाया कि तृणमूल के इस्लामपुर प्रखंड के मौजूदा अध्यक्ष जाकिर एक ‘अपराधी’ हैं. उन्होंने कहा कि जाकिर हथियारों के साथ चलता है. अब्दुल करीम ने यह भी कहा कि हर कोई उनसे डरता है. इस्लामपुर से तृणमूल विधायक ने दावा किया कि उन्होंने अपने बड़े बेटे को प्रखंड अध्यक्ष बनाने के लिए अभिषेक बनर्जी को भी पत्र लिखा था. विधायक का आरोप है कि ममता बनर्जी उन्हें सम्मान नहीं दें रही हैं.

वहीं तृणमूल विधायक की शिकायत पर पार्टी के उत्तर दिनाजपुर जिलाध्यक्ष कन्हैयालाल अग्रवाल ने कहा, ‘कोलकाता की बैठक में प्रखंड अध्यक्ष के तौर पर कमलुद्दीन का नाम आया, लेकिन वह सुजाली इलाके का रहने वाला है. मैंने तब आपत्ति कर जाकिर हुसैन का नाम सुझाया. इसके बाद पार्टी नेतृत्व ने सर्वे किया. सर्वे के बाद जाकिर के नाम का ऐलान किया गया है. जाकिर को यहां कोई आपराधिक कृत्य करने के लिए नहीं जाना जाता है. मुझे नहीं पता कि अब्दुल करीम उन्हें कैसे जानते हैं.’

Tags: Mamta Banerjee, TMC, West bengal

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर