होम /न्यूज /politics /

उमा भारती का आमिर पर हमला, कहा- 'देश के मुंह पर पोती कालिख'

उमा भारती का आमिर पर हमला, कहा- 'देश के मुंह पर पोती कालिख'

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने पठानकोट हमले पर बोलते हुए कहा कि सेना का ऑपरेशन पूरी तरह से सफल रहा और हमारे जवानों ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया।

    नई दिल्ली।   केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने पठानकोट हमले पर बोलते हुए कहा कि सेना का ऑपरेशन पूरी तरह से सफल रहा और हमारे जवानों ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो इस देश में रहकर देश को बदमान करते हैं। उमा भारती ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के असहिष्णुता पर दिए बयान पर निशाना साधते हुए कहा कुछ लोगों की आदत है खुद की निंदा करने की।

    अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव पर निशाना साधते हुए उमा ने कहा कि अपने बयान की वजह से आमिर ने भारत के मुंह पर कालिख पोती थी। उमा ने कहा कुछ फिल्म स्टार बिगड़ गए हैं वे पॉलिटिक्स करना चाहते हैं आमिर खान और उनकी पत्नी भी उनमें से ही हैं। ऐसे लोग देश का नाम खराब कर रहे हैं।
    उमा भारती ने कहा कि एक नागरिक के नाते मैंने जो देखा है वो ये कि विश्व का सबसे अच्छा ऑपरेशन हुआ है लेकिन भारत के लोगों की आदत है खुद की निंदा करने की अब आमिर खान और उनकी पत्नी को देख लीजिये दोनों ने विश्व भर में भारत के मुंह पर कालिख पोती है। उमा ने कहा कि ये जो फिल्म स्टार हैं ये बिगड़ गए हैं। इनको लगने लगा है कि हम अब राजनीति करें तो ये सिनेमा का काम छोडें और चुनाव लडें लोगो को फेस करें। उमा यहीं नहीं रुकी उन्होंने आमिर पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि अब सिनेमा तो सब कोई देखता है हम भी देखते हैं। मैं रिक्वेस्ट करूंगी कि आप नॉन पॉलिटिकल रहकर समाज की सेवा करो और अगर पॉलिटिकल स्टेटमेंट देना है तो सीधे-सीधे चुनाव मैदान में आओ।

    आपको बता दे कि आमिर खान ने एक मीडिया समूह के कार्यक्रम में देश में असहिष्णुता होने की बात कही थी। साथ ही यह भी कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव ने उनसे डर के चलते देश छोड़ने का सुझाव दिया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी आलोचना के बाद आमिर ने कहा था कि उनके बयान का गलत अर्थ निकाला गया। वे भारत से प्यार करते हैं और कभी देश नहीं छोड़ेंगे।

    Tags: Aamir khan, India, Kiran Rao, Uma bharti

    अगली ख़बर