Home /News /politics /

जंग जीतकर बोले अखिलेश, पिता से रिश्ता कभी खत्म नहीं हो सकता

जंग जीतकर बोले अखिलेश, पिता से रिश्ता कभी खत्म नहीं हो सकता

फोटो- Getty Images

फोटो- Getty Images

समाजवादी पार्टी पर कब्जे की लड़ाई जीतने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि पिता से मेरा कभी विवाद नहीं था।

    लखनऊ। समाजवादी पार्टी पर कब्जे की लड़ाई जीतने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि पिता से मेरा कभी विवाद नहीं था। लखनऊ में अपने आवास के बाहर कार्यकर्ताओं से बातचीत में अखिलेश ने ये भी कहा कि गठबंधन पर फैसला जल्द होगी।

    अखिलेश ने कहा कि मेरा पिता से कभी विवाद नहीं था। पिता से रिश्ता कभी खत्म नहीं हो सकता। उनकी और मेरी सूची के 90 प्रतिशत उम्मीदवार एक ही थे। अब जो भी ऐलान होगा लखनऊ में किया जाएगा। अखिलेश ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास था कि मुझे ही साइकिल मिलेगी।

    19 जनवरी वाली रैली रद्द हुई है, अब समय कम बचा है। राहुल गांधी के साथ मंच साझा करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी इन्तजार कीजिए। कल जो भी रामगोपाल चाचा ने कहा उसे मानिए सही। अखिलेश ने कहा कि अब बड़ी जिम्मेदारी है, अभी सारा ध्यान सरकार बनाने पर है। आज पूरे दिन प्रत्याशियों के चयन पर काम करूंगा।

    बता दें कि सोमवार को ही चुनाव आयोग ने सपा का साइकिल चुनाव चिह्न अखिलेश यादव गुट को देने का फैसला सुनाया। आयोग ने अखिलेश गुट की ओर से पेश किए गए हलफनामे के आधार पर ये फैसला सुनाया। सोमवार को ही मुलायम ने अखिलेश को जमकर खरी खोटी सुनाई थी। मुलायम ने अखिलेश को मुस्लिम विरोधी करार देते हुए कहा था कि वह मेरी बात भी नहीं सुनते हैं।

     

     

     

    Tags: Akhilesh yadav, Ramgopal yadav, Samajwadi party

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर