Home /News /politics /

सपा प्रदेश अध्‍यक्ष के दावेदार के रूप में खड़े हो सकते हैं आजम खान!

सपा प्रदेश अध्‍यक्ष के दावेदार के रूप में खड़े हो सकते हैं आजम खान!

Photo: Getty Images

Photo: Getty Images

नए साल पर होने वाला सपा का राष्‍ट्रीय अधिवेशन सनसनीखेज हो सकता है, इसकी तो उम्‍मीद की जा रही है, लेकिन अब अधिवेशन के हंगामाखेज होने की खबरें भी आ रही हैं।

नई दिल्‍ली। नए साल पर होने वाला समाजवादी पार्टी का राष्‍ट्रीय अधिवेशन सनसनीखेज हो सकता है, इसकी तो उम्‍मीद की जा रही है, लेकिन अब अधिवेशन के हंगामाखेज होने की खबरें भी आ रही हैं। सूत्रों की मानें तो साल के आखिरी दिन सपा में अहम रोल अदा करने के बाद आजम खान नए साल पर सबको चौंका सकते हैं। शिवपाल को हटाए जाने के बाद वह प्रदेश अध्‍यक्ष के दावेदार के रूप में सामने आ सकते हैं। इसके लिए उन्‍होंने गोलबंदी भी शुरू कर दी है। इसी के चलते शनिवार को उन्‍होंने मुस्‍लिम विधायकों और कुछ मुस्‍लिम पार्टी पदाधिकारियों संग बैठक भी की है।

मौजूदा वक्‍त में सपा की उठापटक किसी हिन्‍दी मूवी की सस्‍पेंस भरी कहानी से कम नहीं है। शुक्रवार की शाम से पार्टी में एक के बाद एक सस्‍पेंस वाले सीन सामने आ रहे हैं। सूत्रों की मानें तो अभी सस्‍पेंस का सिलासिला थमा नहीं है। नया सस्‍पेंस आजम खान सामने लाने वाले हैं। चर्चा चल रही है कि रविवार को राष्‍ट्रीय अधिवेशन के दौरान शिवपाल यादव को प्रदेश अध्‍यक्ष की कुर्सी से हटाया जा सकता है। वहीं इस पद के लिए अपनी दावेदारी कर आजम खान सबको चौंका सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि एक पिता-पुत्र, सीएम और सपा सुप्रीमो का मिलन कराकर आजम खान एकदम से सबकी निगाहों में छा गए हैं।

मौके को देखते हुए उन्‍होंने भी चौका मारने का मन बना लिया है। उन्‍हें भी लगता है कि जब वह एक बड़ा काम मेल-मिलाप करा सकते हैं तो बड़ी जिम्‍मेदारी को भी बखूवी निभा सकते हैं। अपनी दावेदारी को मजबूत करने के लिए उन्‍होंने शनिवार की दोपहर से तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। सबसे पहले आनन-फानन में उन्‍होंने सपा के 39 मुस्‍लिम विधायक और पदाधिकारियों संग बैंठक कर डाली। सूत्रों का तो यहां तक कहना है कि अपनी इस मंशा से आजम खान मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव को भी वाकिफ करा चुके हैं।

Tags: Akhilesh yadav, Azam Khan, Samajwadi party

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर