लाइव टीवी

पकने लगी गठबंधन की खिचड़ी, अजित से मिलने पहुंचे शिवपाल

News18India.com
Updated: October 28, 2016, 12:36 PM IST
पकने लगी गठबंधन की खिचड़ी, अजित से मिलने पहुंचे शिवपाल
Photo ANI

समाजवादी पार्टी में चल रही कलह के बीच आज यूपी सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने राष्‍ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष अजित...

  • Share this:
लखनऊ। समाजवादी पार्टी में चल रही कलह के बीच आज यूपी सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने राष्‍ट्रीय लोक दल (रालोद) के अध्यक्ष अजित सिंह से मुलाकात की। यह मुलाकात अजीत सिंह के दिल्‍ली स्थित आवास पर हुई। शिवपाल यादव के साथ उनके बेटे आदित्‍य यादव भी मौजूद थे। हालांकि बैठक में अजित के बेटे जयंत सिंह शामिल नहीं थे।

जानकारी के मुताबिक शिवपाल सपा के रजत जयंती समारोह का निमंत्रण देने पहुंचे थे, लेकिन यहां पर यूपी चुनाव के लिए महागठबंधन पर भी चर्चा हुई। बैठक के बाद शिवपाल यादव ने कहा कि यूपी में बीजेपी को पैर जमाने नहीं दिया जाएगा। इसके लिए उनकी पार्टी सभी सेकुलर पार्टियों को एक मंच पर लाने की कोशिश करेगा। उन्होंने कहा कि सपा और रालोद एक साथ आएंगे।

वहीं, अजीत सिंह ने कहा कि शिवपाल जी ने हमें रजत जयंती समारोह के लिए आमंत्रित किया है, जिसमें हम जरूर जाएंगे। महागठबंधन के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि हमारे राजनीतिक और पारिवारिक संबंध हैं। कई मुद्दों पर बातचीत हुई है। उधर, सपा के पांच नवंबर को होने जा रहे रजत जयंती समारोह में शामिल होने के लिए नीतीश कुमार, शरद यादव और केसी त्यागी ने पहले ही हां कर दी है।

बता दें कि इससे पहले भी शिवपाल बोल चुके हैं इस बार यूपी में यही कोशिश रहेगी कि समान विचारधारा वाली पार्टियों को एक साथ लाया जाएगा। सीएम अखिलेश यादव से मनमुटाव के बाद शिवपाल ने गठबंधन की कोशिशें तेज कर दी हैं। इसमें रालोद के अलावा कांग्रेस को भी शामिल करने की योजना है।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यूपी इलेक्शन 2017 से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2016, 12:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...