पंजाब : बठिंडा में प्याज से भरे ट्रक को लूटने की कोशिश में चालक की हत्या

प्याज की बढ़ी कीमतों ने लोगों को परेशान कर रखा है. ( प्रतीकात्मक चित्र )

प्याज की बढ़ी कीमतों ने लोगों को परेशान कर रखा है. ( प्रतीकात्मक चित्र )

एक ड्राइवर ट्रक में 20 लाख रुपये की 30 टन प्याज (Onion) लेकर नासिक (Nashik) से बठिंडा (Bathinda) आया था. बुधवार को ट्रक लूटने का प्रयास किया गया.

  • News18India
  • Last Updated: October 9, 2019, 2:28 PM IST
  • Share this:

बठिंडा. किसी ज्वेलरी शो रूम में या व्यापारी के साथ लूटपाट और डकैती की खबरें आपने कई बार सुनी होगी, लेकिन क्या आपने सब्जी के ट्रक को लूटने की बात सुनी है. अगर नहीं तो हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताते हैं. महाराष्ट्र से प्याज लेकर बठिंडा आ रहे ट्रक पर रामपुरा फूल और लुधियाना के पास बदमाशों ने सुबह 3:00 बजे ट्रक के आगे ट्रक लगाकर उसे रोक लिया.

इसके बाद बदमाशों ने ट्रक लूटने का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी न मिलने पर बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर चालक को घायल कर दिया. ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ट्रक के मालिक ने बताई आपबीती

ट्रक के मालिक ने बताया कि ड्राइवर हादसे के वक्त ट्रक के अंदर सो रहा था. सुबह करीब तीन बजे एकाएक ड्राइवर ने शोर मचाया तो उसकी नींद खुली. इस पर उसने देखा कि उसका ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है और खून से लथपथ है. इस पर मालिक ने आवाज लगाई और लोगों से मदद मांगी, तभी चार लोग एक ट्रक से फरार हो गए. इसके बाद ट्रक मालिक ने ड्राइवर को अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.
पुलिस ने की घटना की पुष्टि



रामनगर थाने के एसएचओ पारसनाथ ने बताया कि प्याज के भरे ट्रक को सवेरे 3:00 बजे के करीब बदमाशों ने लूटने की कोशिश की. ड्राइवर जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने तेजधार हथियार से उसपर हमला कर दिया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. ट्रक ड्राइवर का नाम बनवारीलाल बताया जा रहा है.

एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना बठिंडा के बादल गांव की तरफ जाने वाले रेलवे ब्रिज के पास हुई. इन दिनों प्याज की कीमत आसमान छू रही है, जिसके कारण बदमाश भी प्याज को फायदे का सौदा समझ रहे हैं. जिसके कारण बदमाश प्याज के ट्रक को लूटने का प्रयास कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- टेरर फंडिंग के लिए राजनयिकों के जरिये भारत में नकली नोट भेज रहा पाकिस्तान- रिपोर्ट

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज