लुधियाना सेंट्रल जेल में कोरोना का बड़ा हमला, 26 कैदियों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
Punjab News in Hindi

लुधियाना सेंट्रल जेल में कोरोना का बड़ा हमला, 26 कैदियों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
जेल में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 31 हो गई है.

लुधियाना सेंट्रल जेल के (Ludhiana Central Jail ) 26 कैदियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (COVID- 19 positive) आई है. कैदियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद विभाग में हलचल सी मच गई है.

  • Share this:
लुधियाना. सिर्फ आम जनता में ही नहीं कोरोना वायरस (Coronavirus) के आंकड़े जेल में सजा काट रहे कैदियों में भी बढ़ रहे हैं. ताजा घटनाक्रम में लुधियाना सेंट्रल जेल के (Ludhiana Central Jail ) 26 कैदियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (COVID- 19 positive) आई है. कैदियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद विभाग में हलचल सी मच गई है. इस बारे में जानकारी देते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी राजेश कुमार बग्गा ने कहा, जिन कैदियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उन्हें अलग बैरक में रखा गया है. बग्गा ने बताया कि रिपोर्ट आने पर उपरोक्त बंदी क्वारंटाइन बैरक में रहेंगे.

इससे पहले भी लुधियाना सेंट्रल जेल के 5 कैदियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. ताजा मामले सामने आने के बाद कुल संक्रमित कैदियों की संख्या 31 हो गई है. बता दें कि बीते दिनों पंजाब में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने के बाद जेलों में बंद कैदियों के सैंपल लिए जा रहे हैं और जिन कैदियों में कोरोना पॉजिटिव पाया जा रहा है उन्हें सेल्फ आइसोलेशन में रखा जा रहा है.


बता दें कि शनिवार को लुधियाना में कोरोना के 65 नए मरीज आए. इस तरह जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1015 हो गया है. शनिवार को मिले नए मरीजों में तीन डॉक्टरों समेत, दो स्टाफ नर्स और तीन दर्जा चार कर्मचारी शामिल हैं. सेहत विभाग के अनुसार 1026 टेस्ट की आई रिपोर्ट में से 55 मरीज शहर से और 10 मरीज दूसरे जिलों से मिले हैं.



स्टेट मीडिया बुलेटिन के अनुसार 1026 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे. इनमें से 889 की रिपोर्ट निगेटिव आई है, जबकि दो रिजेक्ट और 135 सैंपल की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है. इनमें से 55 नए मरीज मिले हैं, इसके अलावा 10 मरीज दूसरे जिलों और राज्यों से भी मिले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading