• Home
  • »
  • News
  • »
  • punjab
  • »
  • Punjab Congress: नवजोत सिंह सिद्धू के पदभार कार्यक्रम में शामिल होने चंडीगढ़ आ रहे 5 कार्यकर्ताओं की बस हादसे में मौत

Punjab Congress: नवजोत सिंह सिद्धू के पदभार कार्यक्रम में शामिल होने चंडीगढ़ आ रहे 5 कार्यकर्ताओं की बस हादसे में मौत

moga accident news

moga accident news

पंजाब के मोगा (Moga News) से नवजोत सिंह सिद्धू के (Navjot Singh Sidhu) पदभार कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ जा रही बस हादसे का शिकार हो गई, जिसमें 5 कार्यकर्ताओं की मौत की खबर है, जबकि कई घायल है.

  • Share this:
    चंडीगढ़. पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के नवनियुक्त अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के पदभार कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मोगा से चंडीगढ़ जा रही कार्यकर्ताओं की एक बस हादसे का शिकार हो गई, जिसमें पांच लोगों की मौत की खबर है, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने बताया कि बस राज्य परिवहन विभाग की थी और एक निजी मिनी बस थी. मोगा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरमनबीर सिंह गिल ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ऐसा बताया जा रहा है कि निजी बस में सवार जो लोग घायल हुए, वे यहां कांग्रेस पार्टी के एक समारोह में शामिल होने आए थे, जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) राज्य कांग्रेस इकाई के प्रमुख के तौर पर कार्यभार संभालेंगे. प्रदेश इकाई के चार कार्यकारी अध्यक्ष भी शुक्रवार को औपचारिक रूप से पदभार ग्रहण करेंगे.

    वहीं इस दुर्घटना के बाद पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने कहा कि मोगा जिले में बस दुर्घटना के बारे में जानकर दुख हुआ, जिसमें कथित तौर पर 3 कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए हैं. डीसी मोगा को सभी घायलों को तुरंत पूर्ण चिकित्सा उपलब्ध कराने और सरकार को रिपोर्ट भेजने का निर्देश दिया है.



    हमारे सहयोगी संस्थान News18 पंजाबी के अनुसार दो बसों की टक्कर में अब तक 5 लोगों की मौत हो गई है. कांग्रेस कार्यकर्ता पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष की ताजपोशी में शामिल होने जा रहे थे. इस टक्कर में दोनों चालकों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए. (भाषा इनपुट के साथ)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज