पंजाब: जेठानी से बदला लेने के लिए महिला ने घर के आंगन में जिंदा दफना दी 3 महीने की बच्ची

इंस्पेक्टर बलवीर सिंह ने बताया कि शक के आधार पर पुलिस आरोपी महिला को हिरासत में लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

इंस्पेक्टर बलवीर सिंह ने बताया कि शक के आधार पर पुलिस आरोपी महिला को हिरासत में लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

Punjab Crime News: आरोपी महिला का नाम सुखप्रीत कौर (Sukhpreet Kaur) है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला देर तक चोरी-छिपे किसी से फोन पर बातें करती रहती थी. जिस पर उसके पति ने आपत्ति जाहिर की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 2:57 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के जलालाबाद (Jalalabad) के गांव सैदोका में एक महिला ने रंजिश के कारण अपनी जेठानी की 3 महीने की सो रही बच्ची को घर के आंगन में जिंदा दफना (Buried alive) कर मार डाला. यही नहीं इसके बाद बच्ची को महिला ने आंगन से निकाल कर शौच जाने वाली जगह पर बने पानी की खुई में फेंक दिया. पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज (Registered a case) कर उसे गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

आरोपी महिला का नाम सुखप्रीत कौर है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला देर तक चोरी-छिपे किसी से फोन पर बातें करती रहती थी. जिस पर उसके पति ने आपत्ति जाहिर की थी. सुखप्रीत को शक था कि उसकी देवरानी अमनदीप ने ही उसके पति को यह बात बताई थी. इस कारण वह अपनी देवरानी से रंजिश रखती थी.

यह भी पढ़ें: पंजाब: 5वीं 8वीं और 10वीं के बच्‍चे बिना परीक्षा के होंगे पास, किया जाएगा प्रमोट

ऐसे दिया घटना को अंजाम
मृतक बच्ची महक प्रीत की मां अमनदीप कौर ने बताया कि बीते बुधवार को वह किसी काम से जब बैंक गई तो उसने अपनी 3 महीने की बेटी महक को पड़ोसियों के घर छोड़ा था. इस दौरान मौके का फायदा उठाकर उसकी देवरानी सुखप्रीत कौर ने अपने बेट का भेज कर मासूम महक को घर लेकर आने को कहा. पड़ोसियों के घर से बच्ची को लाकर सुप्रीत ने सुला दिया. इसके बाद उसने सो रही बच्ची को घर के आंगन में गढ़ा खोद कर दफना दिया. सारा दिन बच्ची को ढूंढने के बाद भी वह नहीं मिली. बीते गुरुवार को आरोपी सुखप्रीत ने खुद ही परिवार वालों को जानकारी दी कि बच्ची का शव खुई में पड़ा हुआ है.



इंस्पेक्टर बलवीर सिंह ने बताया कि शक के आधार पर पुलिस आरोपी महिला को हिरासत में लिया. पुलिस को शक तब हुआ जब पहले दिन बच्ची खुई में नहीं थी और दूसरे दिन उसका शव खुई मे मिला था . आंगन में दफानाने के बाद महिला ने शव को निकाल लिया था. सख्ती से पूछताछ के बाद उसने अपना गुनाह कबूल लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज