पंजाब: मोहाली पुलिस ने PNB लूट का किया पर्दाफाश, 3 लुटेरे गिरफ्तार
Mohali News in Hindi

पंजाब: मोहाली पुलिस ने PNB लूट का किया पर्दाफाश, 3 लुटेरे गिरफ्तार
पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार.

मोहाली (Mohali) के एसएसपी ने बताया कि आरोपी ड्रग के आदी हैं औेर उनके पास रुपये नहीं थे. ऐसे में उन्‍होंने बैंक लूटा.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. पंजाब (Punjab) के मोहाली (Mohali) में स्थित पंजाब नेशनल बैंक (PNB) की महिला शाखा में 17 जून को हुई लूट का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. मोहाली पुलिस (Mohali Police) ने रविवार को लूट को अंजाम देने वाले तीन लुटेरों लूट की रकम और हथियारों समेत गिरफ्तार किया है. उनके पास से 3.01 लाख रुपये, एक स्‍कोडा कार, एक चाकू और एक एयर पिस्‍टल बरामद हुई है.

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए तीनों लुटेरों के नाम संदीप खुर्नी उर्फ सनी, सोनू और रवि हैं. एसएसपी कुलदीप सिंह चहल के अनुसार सोनू और संदीप विभिन्‍न मुकदमों के कारण अंबाला जेल में बंद थे. मार्च में उन्‍हें कोविड 19 महामारी के कारण जमानत दी गई थी. एसएसपी ने बताया कि दोनों ही आरोपी ड्रग के आदी हैं औेर उनके पास रुपये नहीं थे.

ऐसे में उन्‍होंने लूट की योजना बनाई. उन्‍होंने कई बैंकों की रेकी की. उन्‍होंने लूट के लिए पीएनबी की शाखा को चुना क्‍योंकि बैंक के अंदर उन्‍हें कोई सेक्‍योरिटी गार्ड नहीं दिखा था. 17 जून को सोनू और संदीप बैंक के अंदर उसे लूटने गए और रवि कोठारी बाहर कार में इंतजार कर रहा था.

सोनू और संदीप ने बैंक लूटने के लिए एयर पिस्‍टल औेर चाकू का इस्‍तेमाल किया. इन लुटेरों ने बैंक से 4.80 लाख रुपये लूटे. इसके बाद कार से फरार हो गए. इन सभी का आपराधिक इतिहास है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading