पंजाब: आश्रम गई 2 महिलाओं के साथ 4 पुजारियों ने किया रेप, 2 को किया पुलिस ने गिरफ्तार

गैगारेप के दो आरोपी हो गए फरार
गैगारेप के दो आरोपी हो गए फरार

रामतीर्थ मंदिर में दो महिलाओं के साथ 4 डेरा प्रमुखों ने मिलकर किया गैंगरेप, दो को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

  • Share this:
अमृतसर. अमृतसर के रामतीर्थ मंदिर में दो महिलाएं माथे टेकने गई थी, वहां मौजूद आश्रम के चार प्रमुखों ने मिलकर महिलाओं के साथ रेप किया. इन चार आरोपियों में से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है बाकी दो फरार हैं. पुलिस ने महिलाओं की शिकायत पर आश्रम के इन चारों प्रमुखों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है. मौके पर पहुंची टीम ने इन दोनों आरोपियों का मेडिकल कराने के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया.

ये थी पूरी घटना
जानकारी के अनुसार, बटाला के तलवंडी भरतवाल और गांव चांगला निवासी 20 साल की और 40 साल की दो महिलाएं रविवार को रामतीर्थ में माथा टेकने आई थी. पहले से मौजूद आश्रम के दो शिष्‍यों- सूरज नाथ और नछत्‍तर नाथ वहां पहले मौजूद थे. इन लोगों का कमरा डेरे लगा हुआ ही था. इन दोनों आरोपियों मिलकर महिलाओं के साथ रेप किया. महिलाओं ने बताया जब वे उनकी शिकायत करने आश्रम के दो प्रमुखों- गिरदारी नाथ और गिरधारीर वरिंदर नाथ के पास गईं, तो इन दोनों ने भी रेप किया.

रेप के बाद महिलाओं को बनाया बंदी
पुलिस ने बताया की महिलाओं के अनुसार रेप के बाद इन लोगों ने दोनों को बंदी बना लिया. एक महिला ने आरोपी से मोबाइल छीनकर घटना की जानकारी घरवालों को दी. इसके बाद डीएसपी अमनदीप कौर की अगुवाई में पुलिस टीम मंदिर रामतीर्थ में पहुंचे और दोनों महिलाओं को वहां से छुड़वाया. अनुसूचित जाति आयोग के एक सदस्य की लिखित शिकायत मिलने पर यह कार्रवाई की गई.



दो हुए गिरफ्तार
सोमवार सुबह इसकी जानकारी पंजाब राज्य एससी कमीशन के मेंबर तरसेम सिंह सियालका को मिली, तो उन्होंने तुरंत सारी जानकारी एसएसपी विक्रमजीत दुग्गल को दी गई. एसएसपी दुग्गल ने बताया कि दो आरोपी फरार हो गए बाकी गरदारी लाल और वरिंदर नाथ को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने कहा आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 379, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें : अमृतसर में लॉकडाउन तोड़ मंदिर में दर्शन करने पहुंचे लोग, प्रशासन ने मांगा जवाब
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज