लाइव टीवी

एंबुलेंस को देने के लिए नहीं थे पैसे, घायल पत्नी को 12 किमी साइकिल चलाकर अस्पताल ले गया शख्स
Chandigarh-Punjab News in Hindi

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 11:46 PM IST
एंबुलेंस को देने के लिए नहीं थे पैसे, घायल पत्नी को 12 किमी साइकिल चलाकर अस्पताल ले गया शख्स
लुधियाना में एक शख्स को 12 किमी साइकिल चलाकर अपनी पत्नी को अस्पताल लेकर जाना पड़ा.

देवदत्त ने बताया कि उन्होंने एंबुलेंस को बुलाने की भी कोशिश की लेकिन उसके ड्राइवर ने उनसे 2000 रुपये मांगे जिसे वह नहीं दे सकते थे. इसलिए वह अपनी पत्नी को साइकिल पर लेकर ही अस्पताल पहुंचे. बता दें पंजाब (Punjab) में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के मद्देनजर कर्फ्यू लगा दिया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 11:46 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पंजाब (Punjab) के लुधियाना (Ludhiana) में एक व्यक्ति को अपनी घायल पत्नी को 12 किलोमीटर साइकिल चलाकर अस्पताल लेकर जाना पड़ा. देवदत्त राम नाम का ये शख्स भरत नगर से लेकर कंगनवाल तक साइकिल चलाकर अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल गया. महिला को 20 मार्च को फैक्ट्री में काम करते हुए चोट लग गई थी. न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए देवदत्त राम ने कहा कि लॉकडाउन के चलते कोई भी उनकी पत्नी को अस्पताल ले जाने के लिए राजी नहीं हुआ. देवदत्त ने बताया कि उन्होंने एंबुलेंस को बुलाने की भी कोशिश की लेकिन उसके ड्राइवर ने उनसे 2000 रुपये मांगे जिसे वह नहीं दे सकते थे. इसलिए वह अपनी पत्नी को साइकिल पर लेकर ही अस्पताल पहुंचे. बता दें पंजाब में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के मद्देनजर कर्फ्यू लगा दिया गया था.






पंजाब में 33 लोग संक्रमित


बता दें पंजाब में कोरोना वायरस से दो और व्यक्तियों के संक्रमित होने की पुष्टि होने के साथ राज्य में कुल मामले बढ़ कर 33 हो गये हैं. एक अधिकारिक मीडिया बुलेटिन के मुताबिक नये मामलों में नवांशहर की रहने वाली एक महिला और एक जलंधर का बाशिंदा शामिल है.

जलंधर निवासी व्यक्ति ने विदेश यात्रा की थी. उसके संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद उसे लुधियाना स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बुलेटिन में कहा गया है कि स्वास्थ्य अधिकारियों ने अब तक 722 नमूने एकत्र किये हैं जिनमें 346 नेगेटिव पाये गये. वहीं, 376 नमूनों के नतीजे आने अभी बाकी हैं.

राज्य में नवांशहर में 19, मोहाली में पांच, जलंधर में चार, होशियारपुर में तीन और अमृतसर तथा लुधियाना में एक-एक मामले सामने आये हैं.

ये भी पढ़ें-
कोरोना के चलते महाराष्ट्र में 11 हजार, पंजाब में 6000 कैदी पैरोल पर होंगे रिहा

बुलेट ट्रेन इंस्टीट्यूट करेगा कोरोना से लड़ने में मदद, बन सकता है पृथक केंद्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 11:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading