• Home
  • »
  • News
  • »
  • punjab
  • »
  • AAP का आरोप, पंजाब में राष्ट्रपति शासन चाहती है शिअद और कांग्रेस, मोगा और लुधियाना की घटनाओं को बताया साजिश

AAP का आरोप, पंजाब में राष्ट्रपति शासन चाहती है शिअद और कांग्रेस, मोगा और लुधियाना की घटनाओं को बताया साजिश

AAP का आरोप, पंजाब में राष्ट्रपति शासन चाहती है शिअद और कांग्रेस.

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party AAP) ने दावा किया कि केंद्र सरकार के इशारे पर बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) सांप्रदायिक सद्भाव माहौल (Communal Harmony environment) को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करवाया जा सके.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    चंडीगढ़. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party AAP) की पंजाब इकाई ने राज्य में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (Congress and Bharatiya Janata Party) के कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट की कड़ी निंदा की है. आप ने दावा किया कि केंद्र सरकार के इशारे पर दोनों दल सांप्रदायिक सद्भाव माहौल (communal harmony environment) को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करवाया जा सके.

    चंडीगढ़ में पार्टी मुख्यालय से जारी एक बयान में आप के वरिष्ठ नेता और विधायक अमन अरोड़ा (MLA Aman Arora) ने कहा कि कांग्रेस और अकाली दल दोनों को राज्य के लोगों ने खारिज कर दिया है और गांवों और शहरों में प्रवेश करने पर रोक लगा दी है. उन्होंने कहा कि लोगों के विरोध को देखकर ये दोनों पार्टियां चुनाव से ठीक पहले लोगों में डर और आतंक पैदा करना चाहती हैं ताकि पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाया जा सके.

    इसे भी पढ़ें :- पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर लिखा CM कैप्टन अमरिंदर सिंह को पत्र, जाने क्या दी सलाह

    मोगा में किसानों पर हुए अत्याचारों की निंदा करते हुए अमन अरोड़ा ने कहा कि अकाली दल के घटक भारतीय छात्र संगठन (एसओआई) के गुंडों द्वारा शांतिपूर्वक विरोध कर रहे किसानों पर हमला सुखबीर बादल की एक सुनियोजित साजिश थी, जिससे यह स्पष्ट होता है कि शिरोमणि अकाली दल पंजाब की शांति और सद्भाव को भंग करना चाहता है. उन्होंने कहा कि लुधियाना में भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी इसी कड़ी का हिस्सा है.

    इसे भी पढ़ें :- पंजाब चुनाव: प्रचार के लिए कंपनियां वसूल रही लाखों रुपये, जानें कैप्टन और सिद्धू की तैयारी

    आप नेता ने आगे कहा कि वास्तव में कैप्टन अमरिंदर सिंह और सुखबीर बादल दोनों बीजेपी की ‘बी टीम’ के रूप में काम कर रहे हैं और पंजाब में माहौल खराब करने के लिए आतुर हैं. अरोड़ा ने कहा कि अकाली दल ने केवल पंजाब के लोगों की सहानुभूति हासिल करने के लिए करने के लिए भाजपा से नाता तोड़ा है. उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि पंजाब में विधानसभा चुनाव के बाद अकाली दल बादल और भाजपा एक बार फिर एकजुट होंगे. अरोड़ा ने कहा कि शिअद-भाजपा को पंजाब के लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज