अपना शहर चुनें

States

रिटायर्ड जज बने AAP के लीगल सेल अध्यक्ष, भगवंत मान बोले- अमरिंदर सरकार में दलित भाईचारे पर हो रहा जुल्म

Representative Image (Photo: Getty Images/News18.com)
Representative Image (Photo: Getty Images/News18.com)

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने पंजाब (Punjab) के लीगल सेल और एससी विंग के अधिकारियों की नियुक्ति की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 12:17 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने पंजाब (Punjab) के लीगल सेल और एससी विंग के अधिकारियों की नियुक्ति की है. पार्टी हेडक्वाटर से जारी साझे बयान पार्टी के इंचार्ज और दिल्ली के विधायक जरनैल सिंह (MLA Jarnail Singh) और राज्य अध्यक्ष सांसद भगवंत मान (State President MP Bhagwant Mann) ने बताया कि जस्टिस जोरा सिंह (रिटा.) को राज्य के लीगल सैल का प्रधान और एडवोकेट कश्मीर सिंह को राज्य सचिव नियुक्त किया गया है.

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) की तरफ से यह एससी विंग के प्रधान और उप प्रधान भी नियुक्त किये गए हैं. इसमें लाल चंद कटारूचक्क को प्रधान और जीवन सिंह संगोवाल को उप प्रधान लगाया गया है. आप नेताओं ने कहा कि राज्य में लीगल सेल और एससी विंग को मज़बूत करने के मकसद के साथ पार्टी की तरफ से यह नियुक्तियां की गई हैं.

अमरिंदर सिंह के राज में दलित भाईचारे पर जुल्म- भगवंत मान
आप नेताओं ने कहा कि जस्टिस जोरा सिंह (रिटा.) और एडवोकेट कश्मीर सिंह पिछले लंबे समय से लोगों के मुद्दों को उठाते हुए उनके हक के लिए आवाज़ बुलंद करते आ रहे हैं. वह कानून को हर पक्ष से समझते हैं. हमें पूरी उम्मीद है कि जस्टिस जोरा सिंह का नेतृत्व से पंजाब का लीगल सेल मजबूत होगा. मान और सिंह ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के राज में दलित भाईचारे पर जुल्म किया जा रहा है.
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी दलित भाईचारे की मांगों को लेकर लंबे समय से आवाज़ बुलंद करती आ रही है. अब दलित भाईचारे को लामबंद करने के लिए लाल चंद कटारूचक्क को प्रधान और जीवन सिंह संघोवाल को उप प्रधान लगाया गया है.



इसके अलावा पार्टी की तरफ से लंबे समय से कार्य कर रहे बरिंदर शर्मा को राज्य ईवेंट इंचार्ज नियुक्त किया गया है. पार्टी की तरफ से सभी विधानसभा क्षेत्रों में 450 ब्लाक के कम्यूनीकेशन के इंचार्ज भी नियुक्त किये गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज