Home /News /punjab /

AAP सांसद भगवंत मान का दावा, भाजपा नेता ने पार्टी में शामिल होने के दिया कैबिनेट में मंत्री बनाने का ऑफर

AAP सांसद भगवंत मान का दावा, भाजपा नेता ने पार्टी में शामिल होने के दिया कैबिनेट में मंत्री बनाने का ऑफर

पंजाब के संगरूर से आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान. (फाइल फोटो)

पंजाब के संगरूर से आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान. (फाइल फोटो)

Bhagwant Mann BJP Money Offer: आप नेता भगवंत मान ने दावा किया कि उनसे कहा गया कि अगर वह भाजपा में शामिल होते हैं तो उन्हें केंद्र सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाया जाएगा. पंजाब में आप के एकमात्र सांसद मान ने कहा, "मैंने उनसे (भाजपा नेता) कहा कि मैं मिशन पर हूं, न कि कमीशन पर." उन्होंने कहा कि उन्होंने भाजपा नेता से कहा कि दूसरे लोग होंगे "जिन्हें आप खरीद सकते हैं."

अधिक पढ़ें ...

    चंडीगढ़. आम आदमी पार्टी (AAP) की पंजाब इकाई के अध्यक्ष भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने रविवार को दावा किया कि भाजपा के एक वरिष्ठ नेता (BJP Senior Leader) ने अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले भगवा पार्टी में शामिल होने के लिए उन्हें धन और केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किये जाने की पेशकश की. संगरूर के सांसद ने यहां संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें धन या किसी अन्य चीज से नहीं खरीदा जा सकता है.

    किसी का नाम लिए बगैर मान ने दावा किया कि भाजपा के वरिष्ठ नेता ने चार दिन पहले उनसे संपर्क किया और उनसे कहा, ‘‘मान साहब, भाजपा में शामिल होने के लिए आप क्या लोगे?’’ उन्होंने आरोप लगाया कि उनसे यह भी पूछा गया कि क्या ‘‘आपको धन की जरूरत है.’’

    ‘केंद्र सरकार में कैबिनेट मंत्री का ऑफर’
    आप नेता ने दावा किया कि उनसे कहा गया कि अगर वह भाजपा में शामिल होते हैं तो उन्हें केंद्र सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाया जाएगा. पंजाब में आप के एकमात्र सांसद मान ने कहा, “मैंने उनसे (भाजपा नेता) कहा कि मैं मिशन पर हूं, न कि कमीशन पर.” उन्होंने कहा कि उन्होंने भाजपा नेता से कहा कि दूसरे लोग होंगे “जिन्हें आप खरीद सकते हैं.”

    ‘सही समय पर करेंगे नाम का खुलासा’
    मान ने कहा कि उन्हें धन या किसी और चीज से नहीं खरीदा जा सकता है. जब उनसे भाजपा नेता के नाम का खुलासा करने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा कि सही समय पर वह नाम का खुलासा करेंगे. आप नेता ने दावा किया कि भाजपा का पंजाब में कोई जनाधार नहीं है.

    भाजपा नेताओं को गांवों में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा था और कृषि कानूनों को लेकर उन्हें किसानों के गुस्से का सामना करना पड़ा. इन कानूनों को सरकार ने पिछले हफ्ते निरस्त कर दिया.

    Tags: Assembly elections, Punjab, Punjab elections

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर