• Home
  • »
  • News
  • »
  • punjab
  • »
  • पंजाब: मोगा बस हादसे के घायलों से मिले सोनू सूद, बोले- हर संभव सहायता करूंगा

पंजाब: मोगा बस हादसे के घायलों से मिले सोनू सूद, बोले- हर संभव सहायता करूंगा

मोगा के सिविल अस्पताल ने घायलों को देखने पहुंचे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद.

मोगा के सिविल अस्पताल ने घायलों को देखने पहुंचे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद.

पंजाब के मोगा से मिनी बस में सवार कई कांग्रेसी कार्यकर्ता (Congress workers) चंडीगढ़ में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की ताजपोशी में शामिल होने जा रहे थे. रास्ते में बस एक अन्य बस से टकरा गई और इसमें 3 कार्यकर्ताओं की मौत हो गई.

  • Share this:
    चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के मोगा में दो बसों की टक्कर में शुक्रवार को घायल हुए लोगों का हालचाल पूछने के लिए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अपनी बहन मालविका सूद (Malvika Sood) और बहनोई सच्चर गौतम के साथ मोगा के सिविल अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने घायल लोगों को हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया. उधर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी घायलों और हादसे में मारे गए तीन कांग्रेस कार्यकर्ताओं के परिजनों को हर संभव मदद देने का ऐलान किया है. मोगा जिला उपायुक्त ने घायलों को फौरी राहत प्रदान की है. उधर पुलिस मामले की जांच कर रही है कि हादसे की असली वजह क्या थी.

    सोनू का जन्म पंजाब के लुधियाना में हुआ था. उनके पिता एक एंटरप्रेन्योर तो उनकी मां अध्‍यापिका थीं. उनकी फैमिली का बैकग्राउंड फिल्‍मों से नहीं रहा है, लेकिन इसके बावजूद उन्‍होंने फिल्मों को ही अपना करियर बनाया और इसमें वे सफल भी हुए. उनकी दो बहनें भी हैं. दूसरों की हमेशा मदद करने वाले सोनू सूद पंजाब में कोविड वैक्सीन कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर भी हैं.

    इसे भी पढ़ें :- नवजोत सिंह सिद्धू के पदभार कार्यक्रम में शामिल होने चंडीगढ़ आ रहे 5 कार्यकर्ताओं की बस हादसे में मौत

    गौरतलब है कि शुक्रवार सुबह मिनी बस में सवार कई कांग्रेसी कार्यकर्ता चंडीगढ़ में नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी में शामिल होने जा रहे थे. बस एक अन्य बस से टकरा गई और इसमें 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि हादसे में 20 लोग जख्मी हुए हैं. मृतकों में सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक फिरोजपुर के हल्का जीरा से कांग्रेसी विधायक कुलबीर सिंह जीरा के समर्थकों की एक मिनी बस चंडीगढ़ में होने वाले नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी में जा रही थी.



    इसे भी पढ़ें :- सिद्धू की ताजपोशी से पहले राहुल गांधी का बयान, कहा- पंजाब का विवाद हल कर लिया गया है

    बस गांव लोहारा के पास अनियंत्रित होकर सामने से आ रही पंजाब रोडवेज मोगा डिपो की बस से टकरा गई. हादसा इतना भयानक था कि मिनी बस के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया, 'यह जानकर दुख हुआ कि मोगा जिले में बस एक्सीडेंट हो गया. इसमें 3 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के मारे जाने की खबर है. कई लोग घायल भी हुए हैं. मोगा के डिप्टी कमिश्नर को घायलों को मेडिकल सुविधा उपलब्ध कराने का आदेश दिया है. इस मामले में जांच की रिपोर्ट भी मांगी है.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज