बेटी की शादी से 10 पहले शख्स ने की पत्नी की हथौड़े से हत्या, खुद नहर में लगाई छलांग

पत्नी की हत्या करने और बेटी को घायल करने के बाद वह नहर के किनारे जा पहुंचा जहां से उसने अपने भतीजे गुरप्रीत को फोन करके कहा कि आज सब खत्म हो गया है.

Punjab Latest news in Hindi: पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम स्वर्ण कौर है. घटना को अंजाम देने वाला उसका पति प्यारा सिंह है. उसकी घायल बेटी राजदीप कौर को शहर के फोर्टिस असपताल में भर्ती करवाया गया है.

  • Share this:
    चंडीगढ़. पंजाब में लुधियाना के शेरपुर कलां इलाके में एक शख्स ने हथौड़ा मार कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. यही नहीं उसने अपनी जवान बेटी जिसकी 21 फरवरी को शादी है उस पर भी हथौड़े से वार किए जिसे अधमरी हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के बाद इस शख्स ने नहर में छलांग लगा दी. नहर में कूदने से पहले इस शख्स ने अपने भतीजे को फोन किया और कहा अब सब खत्म हो गया.

    पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम स्वर्ण कौर है. घटना को अंजाम देने वाला उसका पति प्यारा सिंह है. उसकी घायल बेटी राजदीप कौर को शहर के फोर्टिस असपताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस के मुताबिक प्यारा सिंह काफी समय से तनाव में चल रहा था. वह इस बात से बहुत परेशान था कि बेटी की शादी के बाद वह अकेला हो जाएगा.

    मौत को गले लगाने से पहले किया भतीजे को फोन
    पत्नी की हत्या करने और बेटी को घायल करने के बाद वह नहर के किनारे जा पहुंचा जहां से उसने अपने भतीजे गुरप्रीत को फोन करके कहा कि आज सब खत्म हो गया है. इस पर गुरप्रीत अपने चाचा के घर पहुंचा जहां उसने पाया की उसकी चाची मर चुकी है. उसने अपनी चचरी बहन जो बुरी तरह घायल हो चुकी थी उसे किसी तरह अस्पताल पहुंचाया. वह अब खतरे से बाहर बताई जा रही है.

    ये भी पढ़ेंः- नाना पटोले ने पीएम मोदी को बताया नट सम्राट, बोले- उन्होंने बहाए मगरमच्छ के आंसू


    मामले की सूचना मिलते ही थाना मोती नगर की पुलिस, ACP दविंदर चौधरी मौके पर पहुंचे.पुलिस ने ओरापी प्यारा सिंह का स्कूटर और मोबाइल दोराहा नहर के किनारे से बारामद किए हैं जबकि उसका अभी तक कुछ पता नहीं लग पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच महिला के शव के पास से खून से लथपथ हथौड़ा बरामद किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.