Home /News /punjab /

gangster lawrence bishnoi alleges that police give third degree to his client

गैंगस्टर बिश्नोई के वकील का क्लाइंट से अमानवीय व्यवहार व थर्ड डिग्री टॉर्चर का आरोप

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के वकील ने पंजाब पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के वकील ने पंजाब पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है.

गायक की हत्या में बिश्नोई को मुख्य साजिशकर्ता के रूप में नामित किया गया है. उसे बीते बुधवार को सुबह दिल्ली से भारी सुरक्षा के बीच पंजाब लाया गया था.

(एस.सिंह)

चंडीगढ़. सिद्धू मूसेवाला के हत्या के मुख्य साजिशकर्ता गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के वकील ने पंजाब पुलिस पर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में जेल बिश्नोई के साथ अमानवीय व्यवहार व थर्ड डिग्री टॉर्चर करने का आरोप लगाया है. बिश्नोई के वकील विशाल चोपड़ा ने कहा है कि इस मामले में वह अदालत में याचिका दायर करेंगे. एक वीडियो संदेश में लॉरेंस बिश्नोई के वकील विशाल चोपड़ा ने आरोप लगाया है कि पंजाब पुलिस नियमों का उल्लंघन कर रही है.चोपड़ा ने यह भी आरोप लगाया कि बिश्नोई का जीवन खतरे में है. उन्होंने आरोप लगाया कि बिश्नोई से पूछताछ के दौरान कोई वीडियोग्राफी नहीं की गई है.

वकील ने आरोप लगाया कि उन्हें लॉरेंस बिश्नोई से मिलने नहीं दिया गया. चोपड़ा ने यह भी कहा कि वह एक सक्षम अदालत के समक्ष एक रिट याचिका दायर कर आरोपियों के साथ पुलिस के व्यवहार को सामने लाएंगे. गायक की हत्या में बिश्नोई को मुख्य साजिशकर्ता के रूप में नामित किया गया है. उसे बीते बुधवार को सुबह दिल्ली से भारी सुरक्षा के बीच पंजाब लाया गया था. जिसके बाद गैंगस्टर को मानसा जिले की एक अदालत में पेश किया गया. बिश्नोई सात दिन के पुलिस रिमांड पर है.

गोल्डी बराड़ के जीजी गाेरा को एक दिन का पुलिस रिमांड
उधर इस मामले में कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के जीजा गुरविंदर सिंह गोरा को स्थानीय अदालत ने एक दिन की पुलिस रिमांड में भेजा है.होशियारपुर पुलिस द्वारा आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज मामले में गोरा को अदालत में पेश किया गया था. इससे पहले पुलिस ने गोरा का दो दिन का रिमांड लिया था. मूसेवाला मामले में पूछताछ के लिए सीआईए स्टाफ उसे खरड़ ले गया था.

सूत्रों के मुताबिक गोरा और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की गई है और पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं. इस मामले में पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के सिलसिले में गोपालगंज से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए काम करने वाले गैंगस्टर मोहम्मद राजा हुसैन को गिरफ्तार किया है. गैंगस्टर की गिरफ्तारी के लिए पंजाब और गोपालगंज की पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया था. गिरफ्तार गैंगस्टर से पूछताछ की जा रही है.

Tags: Punjab, Sidhu Moose Wala

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर