लाइव टीवी

कोरोना के डर से अमृतसर में पति-पत्‍नी ने किया सुसाइड, पोस्‍टमार्टम से डॉक्‍टरों का इनकार
Amritsar News in Hindi

News18Hindi
Updated: April 3, 2020, 10:51 PM IST
कोरोना के डर से अमृतसर में पति-पत्‍नी ने किया सुसाइड, पोस्‍टमार्टम से डॉक्‍टरों का इनकार
दिल्ली सरकार के अधिकारियों के मुताबिक एक दिन में 58 नए मामले सामने आए हैं.

यह घटना अमृतसर (Amritsar) के बाबा बकाला के सठियाला गांव में हुई. वहां के रहने वाले गुरजिंदर कौर और उनकी पत्‍नी बलविंदर कौर ने आत्‍महत्‍या कर ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 3, 2020, 10:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. देश में पिछले 24 घंटों में अब तक के सबसे ज्‍यादा कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के मामले रिकॉर्ड किए गए हैं. इनकी संख्‍या 478 है. इसके साथ ही देश में कुल संक्रमितों की संख्‍या 2547 हो गई है. इसे लेकर अब लोगों में खौफ भी उत्‍पन्‍न होने लगा है. ऐसा एक मामला शुक्रवार को अमृतसर (Amritsar) में देखने को मिला है. यहां एक पति-पत्नी ने कोरोना वायरस संक्रमण (Covid 19) के डर से आत्‍महत्‍या कर ली. इसके बाद डॉक्‍टरों ने उनके शवों के पोस्‍टमार्टम से भी इनकार कर दिया.

सठियाला गांव का मामला
शुक्रवार को यह घटना अमृतसर के बाबा बकाला के सठियाला गांव में हुई. वहां के रहने वाले गुरजिंदर कौर और उनकी पत्‍नी बलविंदर कौर ने आत्‍महत्‍या कर ली. उन्‍होंने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि कोरोना वायरस संक्रमण के कारण उन्‍हें टेंशन हो गई है. डॉक्‍टरों ने उनके शवों का पोस्‍टमार्टम करने से इनकार कर दिया. इसके बाद उनके परिजन शवों को लेकर वापस चले गए.

बताया जा रहा है कि दोनों ने कोरोना वायरस के लक्षणों के चलते आत्‍महत्‍या की है. रिपोर्ट्स के अनुसार उनके सुसाइड नोट में यह भी लिखा है, 'हम कोरोना वायरस संक्रमण के कारण नहीं मरना चाहते हैं. हमें टेंशन हो गई है.' पति पत्‍नी के जहर खाकर सुसाइड करने की बात सामने आई है.



सरकारी कर्मचारी कर चुका है सुसाइड


उत्तरप्रदेश के सहारनपुर जिले में बुधवार रात एक सरकारी कर्मचारी भी कोरोना वायरस की दहशत के चलते आत्महत्या चुका है. उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला था जिसमें उसने कोरोना के डर से जान देने की बात कही. एसपी देहात विधासागर मिश्रा ने बताया था कि जिले के थाना नकुड के अन्तर्गत गन्ना विकास परिषद कार्यालय में लिपिक के पद पर कार्यरत 38 वर्षीय आदेश सैनी ने बुधवार देर रात गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

यह भी पढ़ें: मुंबई एयरपोर्ट पर तैनात CISF के 11 जवानों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Amritsar से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2020, 10:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading