लाइव टीवी

पंजाब में पुलिस के जवान ही असुरक्षित, युवकों ने वर्दीधारी ASI को पीटा
Amritsar News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 4, 2019, 1:22 PM IST
पंजाब में पुलिस के जवान ही असुरक्षित, युवकों ने वर्दीधारी ASI को पीटा
(सांकेतिक तस्वीर- पंजाब पुलिस)

अमृतसर के गहरी मंडी थाने के आसपास ASI जसन सिंह ने कुछ लोगों को बीच सड़क पर मोटरसाइ‍किल खड़ी करने से रोक दिया. इसके बाद गुस्‍साए युवक जसन सिंह से भिड़ गए और सिंह को बुरी तरह पीट दिया. इतना ही नहीं युवकों ने तेज धार हथियार से भी वार किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 4, 2019, 1:22 PM IST
  • Share this:
अमृतसर के जंडियाला थाने से बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. थाने के अंतर्गत आने वाली गहरी मंडी चौकी के इंचार्ज एएसआई जसन सिंह को कुछ युवकों ने सरेआम पीट दिया. जिस वक्‍त ये घटना हुई जसन सिंह पुलिस की वर्दी पहने हुए थे. इस घटना में पुलिस के जवान को काफी चोटें आई हैं. उन्‍हें अमृसर के गुरु नानक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक गहरी मंडी थाने के आसपास ASI जसन सिंह ने कुछ लोगों को बीच सड़क पर मोटरसाइ‍किल खड़ी करने से रोक दिया. इसके बाद गुस्‍साए युवक जसन सिंह से भिड़ गए और सिंह को बुरी तरह पीट दिया. इतना ही नहीं युवकों ने तेज धार हथियार से भी वार किया. एएसआई अपने आपको युवकों से बचाने की कोशिश करते रहे. लेकिन युवक बिना किसी खौफ के पुलिस के जवान को पीटते करते रहे.

सड़क पर हुई पुलिस कर्मचारी की पिटाई के बाद से पंजाब पुलिस के जवानों में रोष है. पुलिस ने इस घटना के बाद मामला दर्ज कर दो युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया है. बाकी युवकों के लिए छापेमारी की जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Amritsar से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2019, 1:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर