Home /News /punjab /

patiala 12 year old boy escaped with bag of 35 lakh rupees from bank

पंजाबः बैंक से 35 लाख रुपये से भरा बैग लेकर भाग गया 12 साल का बच्चा, ATM में लोड होना था कैश

पटियाला के एसबीआई की जोनल शाखा से करीब 12  साल का एक लड़का किसी अन्य आरोपी की मदद से 35 लाख रुपए का बैग लेकर फरार हो गया.

पटियाला के एसबीआई की जोनल शाखा से करीब 12  साल का एक लड़का किसी अन्य आरोपी की मदद से 35 लाख रुपए का बैग लेकर फरार हो गया.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे की है. जब एटीएम में पैसे लोड करने के लिए कैशियर ने बैंक की तिजोरी से पैसे निकाले थे.

हाइलाइट्स

प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे की है.
एसएसपी दीपक पारीक ने कहा कि आरोपी का पता लगाने के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया है.
यह घटना उस समय हुई जब कर्मचारी और कैशियर मुख्य शाखा के बाहर एटीएम में नकदी भर रहे थे.

(एस. सिंह)
चंडीगढ़. पंजाब के पटियाला शेरा वाला गेट पर एसबीआई की जोनल शाखा से करीब 12  साल का एक लड़का किसी अन्य आरोपी की मिलीभगत से 35 लाख रुपए का बैग लेकर फरार हो गया. चोरी की इस घटना से पुलिस भी हैरत में पड़ गई है. चूंकि 35 लाख रुपए से भरा यह बैग कैशियर ने एटीएम में लोड़ करने के लिए रखा था, जिसकी जानकारी इस बालक को पहले से ही थी. पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे की है जब कैशियर ने बैंक की तिजोरी से पैसे एटीएम में लोड करने के लिए निकाले थे. जैसे ही वह कैश के बैग को केबिन के अंदर लावारिस छोड़ गया, एक लड़का अंदर चला गया और बैग ले उड़ा.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि वजन के कारण वह मुश्किल से चल पा रहा था. बाद में सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि बच्चे के साथ कथित तौर पर एक व्यक्ति भी था, बैंक से बाहर निकलते ही उन्होंने एक ई-रिक्शा को रोका. पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद कहा है कि यह स्पष्ट है कि लड़के को बैग ले जाने के लिए प्रशिक्षित किया गया था. उसने अपराध को पूरी तरह सफाई से अंजाम दिया. लड़का अच्छी तरह से जानता था कि बैग कहां है और बिना किसी संदेह के केबिन के अंदर चला गया. बैंक अधिकारियों ने कहा कि यह घटना उस समय हुई जब कर्मचारी और कैशियर मुख्य शाखा के बाहर एटीएम में नकदी भर रहे थे. एक अधिकारी ने कहा कि आमतौर पर उन केबिनों में बिना अनुमति के किसी को जाने की इजाजत नहीं होती है.

बैंक कर्मियों की भूमिका की भी जांच
अधिकारी ने कहा कि मामले में कुछ अंदरूनी लोगों की भूमिका से इंकार नहीं किया जा सकता क्योंकि कैशियर ने बैग को केवल तीन से पांच मिनट के लिए लावारिस छोड़ दिया था. हम दो कर्मचारियों से पूछताछ कर रहे हैं. पटियाला के एसएसपी दीपक पारीक ने कहा है कि आरोपी का पता लगाने के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया है. हमारे पास कुछ सुराग हैं और हम मामले को सुलझा लेंगे.

Tags: Crime News, Punjab, Punjab Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर