होम /न्यूज /पंजाब /

पंजाब: गुरूद्वारे से बाहर बुलाकर ग्रंथी से की मारपीट, पुलिस ने किया 2 लोगों को गिरफ्तार

पंजाब: गुरूद्वारे से बाहर बुलाकर ग्रंथी से की मारपीट, पुलिस ने किया 2 लोगों को गिरफ्तार

पंजाब पुलिस मामले की जांच कर रही है. (फाइल फोटो )

पंजाब पुलिस मामले की जांच कर रही है. (फाइल फोटो )

पंजाब (Punjab) के मलेरकोटला जिले में एक ग्रंथी से मारपीट करने, उस पर स्‍याही और पेशाब फेंकने का मामला सामने आया है. सूत्रों के मुताबिक उसे पेशाब पिलाने की कोशिश भी की गई थी. पुलिस (Punjab Police) ने बताया कि इस केस में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

पंजाब में ग्रंथी से मारपीट के मामले में दो गिरफ्तार
ग्रंथी ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- पेशाब फेंका गया
पंजाब पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी

चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के मलेरकोटला जिले में एक ग्रंथी से मारपीट करने, उस पर स्‍याही और पेशाब फेंकने का मामला सामने आया है. सूत्रों के मुताबिक उसे पेशाब पिलाने की कोशिश भी की गई थी. पुलिस (Punjab Police) ने बताया कि इस केस में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पहले ग्रंथी को गुरूद्वारे से बाहर बुलाया गया था और फिर उसे घर ले जाकर डंडों से बेरहमी से पीटा गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसकी तस्‍वीरें भी वायरल हो गई हैं. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और लोगों से पूछताछ की जा रही है.

यह घटना मलेरकोटला जिले के अब्‍दुल्‍लापुर चुहाना की बताई जा रही है. पुलिस को सौंपे शिकायती पत्र में ग्रंथी ने बताया कि वह एक गुरूद्वारे में काम करता है. उसे कई महिलाएं खाना दे जाती है तो एक महिला उसे अपने घर बुलाकर खाना खिलाती है. इसी महिला के बेटे ने मारपीट की क्‍योंकि वह गलत समझता था. उसे शक था कि महिला और मेरे बीच कोई संबंध है. एफआईआर के अनुसार इसी लड़के पहले ग्रंथी को गुरूद्वारे से बाहर बुलाया और अपने घर ले गया. ग्रंथी ने बताया कि महिला का बेटा उसे जबरदस्‍ती गाड़ी में बिठा कर ले गया और उसे डंडे से पीटा. उसके ऊपर स्‍याही फेंकी, पेशाब फेंका और जातिसूचक शब्‍द कहे.

Tags: Punjab, Punjab Police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर