लाइव टीवी

कनाडा: सड़क दुर्घटना में पंजाब के तीन छात्रों की मौत

भाषा
Updated: October 7, 2019, 4:41 PM IST
कनाडा: सड़क दुर्घटना में पंजाब के तीन छात्रों की मौत
पंजाब के युवकों की कनाडा में सड़क हादसे में मौत. (प्रतीकात्मक फोटो)

दुर्घटना ओंटेरियो (Ontario) में शुक्रवार देर रात ऑयल हेरिटेज (Oil Heritage) रोड पर हुई. एक मृतक के परिवार वालों ने संवाददाताओं को बताया कि दुर्घटना में ड्राइवर गंभीर रूप से घायल (Seriously Injured) हुआ है, जबकि तीन छात्र-तनवीर सिंह, गुरविंदर और हरप्रीत कौर की मौत हो गई है.

  • Share this:
जालंधर. पंजाब (Punjab) के तीन छात्र, जो कनाडा (Canada) के एक कॉलेज में उच्च शिक्षा (Higher Education) के लिए गए थे, उनकी वहां ओंटेरियो प्रांत (Province of Ontario) में एक कार दुर्घटना (Accident) में मृत्यु हो गई.

दुर्घटना ओंटेरियो में शुक्रवार देर रात ऑयल हेरिटेज रोड पर हुई. एक मृतक के परिवार वालों ने संवाददाताओं को बताया कि दुर्घटना में ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हुआ है, जबकि तीन छात्र-तनवीर सिंह, गुरविंदर और हरप्रीत कौर की मौत हो गई है.

बताया जा रहा है कि तीनों छात्रों की उम्र 20 वर्ष के आसपास थी और वे जालंधर (Jalandhar) और गुरुदारसपुर (Gurudarspur) जिले के थे. तनवीर के पिता भूपेंद्र सिंह ने बताया कि उनका बेटा इस साल की शुरुआत में कनाडा उच्च शिक्षा पाने के लिए गया था.

हरप्रीत कौर और गुरविंदर सिंह अप्रैल में कनाडा गए थे. ओंटेरियो पुलिस ने बताया कि दुर्घटना की जांच की जा रही है.

 ये भी पढ़ें- नेहरू ने आरे कॉलोनी में रोपा पहला पौधा, फिर 'कश्मीर' जैसी हो गई रंगत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Amritsar से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 3:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...