होम /न्यूज /पंजाब /

VIDEO: पंजाब पुलिस की गाड़ी में बम लगाने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया, बम बरामद

VIDEO: पंजाब पुलिस की गाड़ी में बम लगाने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया, बम बरामद

पंजाब के अमृतसर में पुलिस वाहन में बम लगाते दो बदमाशों का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

पंजाब के अमृतसर में पुलिस वाहन में बम लगाते दो बदमाशों का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

पंजाब (Punjab ) के अमृतसर में पुलिस (Punjab Police) की गाड़ी में बम लगाने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इसमें दो लोग पुलिस वाहन में बम लगाते हुए देखे जाने की बात कही गई है. पुलिस ने बम बरामद कर जांच शुरू कर दी है.

हाइलाइट्स

पंजाब के अमृतसर की घटना
पुलिस की गाड़ी में बम लगाने का सीसीटीवी फुटेज
पुलिस ने शुरू की जांच

अमृतसर. पंजाब (Punjab ) के अमृतसर में पुलिस (Punjab Police)  की गाड़ी में बम लगाने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इसमें दो लोग पुलिस वाहन में बम लगाते हुए देखे जाने की बात कही गई है. हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि उन आरोपियों का इरादा क्‍या था ? इस घटना के बाद से पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. फुटेज में दिख रहे बदमाशों की पहचान कराई जा रही है. पुलिस ने बम बरामद कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों तक पहुंचने में मदद मिल सकती है और हम आरोपियों को जल्‍द ही पकड़ लेंगे. इधर, ऐसा माना जा रहा है कि यह काम पंजाब के किसी गैंगस्‍टर का हो सकता है जो पुलिस को ही सीधे चुनौती देकर दहशत फैलाना चाहता हो. पुलिस की कार्रवाई और धरपकड़ से परेशान कोई गैंगस्‍टर ऐसा कर सकता है. वहीं इसके तार आतंकियों से भी जुड़ सकते हैं. एक थ्‍योरी के अनुसार पुलिस को निशाना बनाने वालाें के तार आतंकवादियों से भी जुड़े हो सकते हैं.

दो बदमाशों की धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है पुलिस 

पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की है. वहीं फुटेज में दिख रहे बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने कई स्‍थानों पर दबिश दी है. ऐसा माना जा रहा है कि ये दोनों पंजाब के ही रहने वाले हो सकते हैं और उन्‍हें अमृतसर की सड़कों की पूरी जानकारी थी. वहीं पुलिस वाहन में बम लगाने को लेकर भी दोनों ट्रेंड होंगे. पुलिस ने बम को डिफ्यूज कर दिया है.

Tags: CCTV camera footage, Punjab Police

अगली ख़बर