पंजाब: पिस्टल छीन लुटेरों से भिड़ गई बहू, बचाई सास की जान

पंजाब (Punjab) के अमृतसर (Amritsar) जिले में दो हथियारबंद लुटेरे (Robbers) लूट की नीयत से एक घर में घुस गए. लुटेरों ने घर में पाठ कर रही महिला पर पिस्तौल (Pistol) तान दी. लेकिन आगे लुटेरों के साथ जो हुआ, उसे सुन कर आप हैरान हो जाएंगे.

Rahul Mahajan | News18 Haryana
Updated: September 14, 2019, 6:44 PM IST
पंजाब: पिस्टल छीन लुटेरों से भिड़ गई बहू, बचाई सास की जान
लुटेरों ने महिला को धक्का भी दिया था. इसी दौरान महिला ने पिस्तौल छीन ली. (Demo Pic)
Rahul Mahajan | News18 Haryana
Updated: September 14, 2019, 6:44 PM IST
अमृतसर. पंजाब (Punjab) के अमृतसर (Amritsar) जिले के प्रीतम अवेन्यू में दो हथियारबंद लुटेरे (Robbers) लूट की नीयत से एक घर में घुस गए. लुटेरों ने घर में पाठ कर रही महिला पर पिस्तौल (Pistol) तान दी. लेकिन आगे लुटेरों के साथ जो हुआ, उसे सुन कर आप हैरान हो जाएंगे. महिला की बहू ने हिम्मत दिखाते हुए लुटेरों की पिस्तौल छीन कर उल्टा उनपर ही तान दी. फिर क्या था दोनों लुटेरे अपनी पिस्तौल छोड़ कर किसी तरह वहां से अपनी जान बचा कर भाग गए. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बहादुर बहू ममता ने बताया, 'सास पर पिस्तौल तान कर लुटेरे कहने लगे कि घर में जो कुछ भी है, निकाल कर दो. मैं अपने कमरे से बाहर निकली तो देखा मां पर लुटेरों ने पिस्तौल तान रखी है. मैं समझ चुकी थी कि डरने से कुछ नहीं होगा, हिम्मत दिखानी होगी और उसी समय मैंने लुटेरे के हाथ से पिस्तौल छीन ली.'

पिस्टल छीन लुटेरों से भिड़ी महिला, सास और देवरानी की बचाई जान-woman saves her mother in law life from robbers hrrm
लुटेरों ने पिस्तौल छीनने वाली बहादुर महिला ममता


लुटेरों ने मारा था धक्का

ममता ने पिस्तौल हाथ में आते ही कहा कि अगर वह वहां से नहीं गए तो वह गोली चला देगी. बस फिर क्या था लुटेरे अपनी पिस्तौल छोड़ कर वहां से फरार हो गए. ममता के मुताबिक, लुटेरों ने उसे धक्का भी मारा लेकिन जैसे ही वह धक्का खाने के बाद उठी तो उसी समय उसने पिस्तौल को छीन लिया.

बहादुर बहू की सास


सास कर रही बहू की तारीफ
Loading...

ममता की सास अपनी बहादुर बहू की तारीफ करते नहीं थक रही है. रागिनी के मुताबिक, जब लुटेरों ने उसके ऊपर पिस्तौल तानी तो वह एक दम से डर गई, लेकिन उसकी बहु ने हिम्मत दिखाई. ममता ने वह पिस्तौल पुलिस के हवाले कर दी पुलिस ने मौके पर जा कर घटना स्थल का जायजा लिया और लुटेरों पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष बनीं कुमारी शैलजा तो नाराज हुए ये दिग्गज नेता

ये भी पढ़ें- गर्भवती भाभी से संबंध बनाना चाहता था देवर, इनकार करने पर उतारा मौत के घाट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Amritsar से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 5:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...