Home /News /punjab /

पंजाब: केजरीवाल का बड़ा दावा, कहा- AAP में आना चाहते थे नवजोत सिंह सिद्धू पर...

पंजाब: केजरीवाल का बड़ा दावा, कहा- AAP में आना चाहते थे नवजोत सिंह सिद्धू पर...

केजरीवाल ने किया दावा. (File pic)

केजरीवाल ने किया दावा. (File pic)

Punjab News: आम आदमी पार्टी ने पंजाब में अभी तक अपना सीएम कैंडिडेट घोषित नहीं किया है. जाहिर है कि अभी तक सीएम कैंडिडेट के लिए आप की तलाश खत्म नहीं हुई है. हालांकि केजरीवाल ने ऐलान किया है कि पंजाब में सिख व्‍यक्ति ही सीएम चेहरा होगा. उन्होंने कहा है कि चुनाव के नजदीक आते ही वह सीएम का चेहरा घोषित करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

    चंडीगढ़. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के संयोज‍क और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने News18 के मंच पर दावा किया है कि पंजाब कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) उनकी पार्टी में आना चाहते थे, लेकिन अब वह नहीं आएंगे और वह कांग्रेस में ही खुश हैं. हालांकि उन्होंने सिद्धू से हुई बातचीत का जिक्र नहीं किया.

    उनके इस बयान से एक बार फिर से पंजाब की सियासत गरमा गई है क्योंकि सिद्धू कई बार पार्टी से प्रदेश प्रमुख का पद छोड़ने की बात कह चुके हैं. अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलना उनकी आम बात हो चली है. यही नहीं आलाकमान उन्हें बार-बार मुख्यमंत्री चन्नी के साथ मिलकर काम करने की हिदायत देती है लेकिन इसके बावजूद वह सरकार की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान छोड़ देते हैं. बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस के सांसद और विधायकों को कचरा बताते हुए यह भी दावा किया था कि कांग्रेस के 2-3 सांसद और 25 विधायक उनके संपर्क में थे, जो आम आदमी पार्टी में आना चाहते थे.

    आम आदमी पार्टी ने पंजाब में अभी तक अपना सीएम कैंडिडेट घोषित नहीं किया है. जाहिर है कि अभी तक सीएम कैंडिडेट के लिए आप की तलाश खत्म नहीं हुई है. हालांकि केजरीवाल ने ऐलान किया है कि पंजाब में सिख व्‍यक्ति ही सीएम चेहरा होगा. उन्होंने कहा है कि चुनाव के नजदीक आते ही वह सीएम का चेहरा घोषित करेंगे.

    यह भी पढ़ें: नोएडा: क्रिसमस-न्‍यू ईयर को देखते हुए 31 दिसंबर तक बढ़ी धारा-144, नियम तोड़ने पर होगी सख्‍त कार्रवाई

    कांग्रेस भी सीएम का चेहरा इस चुनाव में घोषित कर रही है. हालात यह हैं कि सिद्धू और सीएम चन्नी में इस बात को लेकर होड़ लगी है कि अगला सीएम कौन होगा. अरविंद केजरीवाल हाल ही में पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू की जमकर तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि पार्टी की बार-बार आलोचना करने पर उनके लिए जीवन कठिन बना दिया गया है, पूर्व क्रिकेटर सार्वजनिक मुद्दों को उठा रहे थे और कांग्रेस उनका दमन कर रही है.

    Tags: AAP, Arvind kejriwal, Congress, Navjot singh sidhu, Punjab

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर