होम /न्यूज /पंजाब /Punjab Election Results 2022: पंजाब में AAP की प्रचंड जीत पर अरव‍िंद केजरीवाल बोले-इस इंकलाब के ल‍िए जनता को बधाई!

Punjab Election Results 2022: पंजाब में AAP की प्रचंड जीत पर अरव‍िंद केजरीवाल बोले-इस इंकलाब के ल‍िए जनता को बधाई!

चुनाव में म‍िले प्रचंड बहुमत से आम आदमी पार्टी के राष्‍ट्रीय संयोजक और द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) बेहद खुश हैं. (Photo-Twitter)

चुनाव में म‍िले प्रचंड बहुमत से आम आदमी पार्टी के राष्‍ट्रीय संयोजक और द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) बेहद खुश हैं. (Photo-Twitter)

Punjab Election Result 2022 Live Update:सीएम केजरीवाल ने पंजाब के सीएम कैंड‍िडेट और भावी मुख्‍यमंत्री भगवंत स‍िंह मान क ...अधिक पढ़ें

पटियाला (पंजाब). पंजाब की 117 व‍िधानसभा सीटों की मतगणना (Punjab Election Results) चल रही है. इस चुनाव में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) पंजाब की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरकर सामने आई आम आदमी पार्टी 92 सीटों पर लीड कर रही है. इस लीड में 14 सीटों पर जीत दर्ज कर चुकी है. चुनाव में म‍िले प्रचंड बहुमत से आम आदमी पार्टी के राष्‍ट्रीय संयोजक और द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) बेहद खुश हैं.

ये भी पढ़ें: Punjab Election Results 2022 Live Update: पंजाब के चुनावी नतीजों पर सबसे तेज अपडेट यहां पढ़ें

ये भी पढ़ें: पंजाब विधानसभा चुनाव के नतीजों से संबंधित सभी खबरें और जरूरी अपडेट यहां पढ़ें…

सीएम केजरीवाल ने पंजाब के सीएम कैंड‍िडेट और भावी मुख्‍यमंत्री भगवंत स‍िंह मान  (Bhagwant Singh Mann) के साथ ट्वीटर पर एक फोटो भी शेयर की है. व‍िक्‍टरी स‍िंबल द‍िखाते हुए दोनों के चहेरे भी जीत की खुशी साफ झलक रही है. सीएम केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए व‍िजय पर खुशी जताते हुए ल‍िखा है-‘इस इंक़लाब के लिए पंजाब के लोगों को बहुत-बहुत बधाई’.

इस बीच देखा जाए तो द‍िल्‍ली से आम आदमी पार्टी के कई वर‍िष्‍ठ नेता पंजाब पहुंचे हुए हैं. पंजाब के आप सह-प्रभारी राघव चड्ढा, व‍िधायक जरनैल स‍िंह और कई और नेता भी उनके आवास पर देखे गए. उन्‍होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्‍साहवर्धन करते हुए इंकलाब ज‍िंदाबाद के नारे भी लगाए. इस लाइन पर सीएम केजरीवाल ने पंजाब की जनता को बधाई दी है.

Tags: #PB2022~S19A107, Arvind kejriwal, Assembly elections, Bhagwant Mann, Punjab assembly elections

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें