अपना शहर चुनें

States

ASI मुफ्त मांगता था मछली, रेस्टोरेंट की मालकिन ने दुखी होकर किया स्टिंग ऑपरेशन

स्टिंग का फैक्ट चैक करने के बाद  ASI मोहिंदर सिंह पर विभागीय जांच शुरू कर दी गई है.
स्टिंग का फैक्ट चैक करने के बाद ASI मोहिंदर सिंह पर विभागीय जांच शुरू कर दी गई है.

सोशल मीडिया (social media) पर वीडियो वायरल (video viral) होने के बाद इस स्टिंग का फैक्ट चैक किया गया तो कुछ ही घंटे में ASI के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई गई. अब उसके खिलाफ विभागीय जांच के भी ऑर्डर भी जारी कर दिए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2021, 12:14 PM IST
  • Share this:
जालंधर. जालंधर कमिश्नरेट पुलिस (Jalandhar Commissionerate Police) की चौकी नंगल शामा का मुफ्तखोर इंचार्ज मोहिंदर सिंह आए दिन एक विधवा महिला के रेस्टोरेंट में अपना आदमी भेजकर मुफ्त मछली मंगवाता था. काफी समय से इस एएसआई से परेशान इस महिला ने उसे सबक सिखाने की सोची और उसका स्टिंग ऑपरेशन (Sting Operation) करके वीडियो वायरल (Video Viral) कर दिया. मामला आला अधिकारियों के संज्ञान में आया तो ASI को सस्पेंड कर दिया गया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इस स्टिंग का फैक्ट चैक किया गया तो कुछ ही घंटे में ASI के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई गई. अब उसके खिलाफ विभागीय जांच के भी ऑर्डर भी जारी कर दिए गए हैं.

जालंधर के रामा मंडी में एक विधवा महिला "पापा चिकन रेस्टोरेंट" चलाती है. यह रेस्टोरेंट उसकी रोजी रोटी का साधन है. कोरोनाकाल से अब तक मंदी की मार झेल रही इस महिला से पुलिस चौकी नंगल शामा का इंचार्ज ASI मोहिंदर सिंह आए दिन अपना रसोइया भेजकर मछली मंगवाता था. महिला उसे इनकार करती तो वह कहता कि साब से फोन पर बात कर लो. महिला उसे यह भी समझाती कि इस रेस्टोरेंट में वह कोई गलत काम तो करती नहीं है केवल लोगों को रोटी खिलाती है और इससे ही उसकी गुजर-बसर होती है. इसलिए वह मुफ्त में मछली क्यों खिलाए.

रेस्टोरेंट मालकिन ने बताया कि चौकी इंचार्ज मोहिंदर सिंह का मुफ्त में मछली लेने के लिए फोन आता रहता था. पहले भी कई बार मुफ्त में मछली मंगवा चुका था. महिला ने बताया कि थोड़े पैसे देने को भी वह तैयार नहीं था. वह कहती हैं कि मेरा एक बेटा है, हम लोग सुबह से शाम तक काम करने के बाद भी मुश्किल से अपनी रोटी का इंतजाम कर पाते हैं. रात 11 बजे तक झूठे बर्तन साफ करने के बाद हमारी दिनचर्या पूरी होती है. इस पर पुलिस कर्मचारियों की मुफ्तखारी भी हमें सहन करनी पड़ती है.
इसे भी पढ़ें :- पंजाब में सेक्स रैकेट: विदेशी लड़कियों समेत 76 को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेजा



उधर इस मामले में DCP इन्वेस्टिगेशन गुरमीत सिंह ने मीडिया को जानकारी दी है कि  सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में चौकी इंचार्ज मोहिंदर सिंह के कहने पर एक आदमी उनसे मछली मांग रहा है. इस बारे में जांच करवाने के बाद एसआई मोहिंदर सिंह को दोषी पाया गया है. जिसके बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज