असिस्टेंट मैनेजर ने पत्नी का किया कत्ल, फिर शव को कंबल में लपेट कर लगा दी आग

22 फरवरी को रात को उसने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी अनुपमा विश्वकर्मा का फोटो डाल कर पोस्ट की जिसमें लिखा था कि उसकी पत्नी उसे छोड़ कर चली गई है.

22 फरवरी को रात को उसने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी अनुपमा विश्वकर्मा का फोटो डाल कर पोस्ट की जिसमें लिखा था कि उसकी पत्नी उसे छोड़ कर चली गई है.

Punjab Latest news in Hindi: पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी की पहचान अनिल कुमार विश्वकर्मा के रूप में हुई है. जो मध्य प्रदेश के जिला उमारिया के डाकखाना पनन्नपथा के गांव कुश माठा का रहने वाला है. जीइंफ्रा में असिस्टेंट जनरल मैनेजर बलविंदर सिंह की शिकायत पर यह मामला दर्ज किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 4:49 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के नवांशहर स्थित बंगा में नेशनल हाइवे (National Highway) पर काम करने वाले असिस्टेंट मैनेजर (The assistant manager) ने पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी फिर उसके शव को कंबल में लपेट कर आग लगा दी. जब लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो पुलिस के जवानों ने घर पहुंचकर जलते हुए शव को पानी से बुझाया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी की पहचान अनिल कुमार विश्वकर्मा के रूप में हुई है. जो मध्य प्रदेश के जिला उमारिया के डाकखाना पनन्नपथा के गांव कुश माठा का रहने वाला है. जीइंफ्रा में असिस्टेंट जनरल मैनेजर बलविंदर सिंह की शिकायत पर यह मामला दर्ज किया गया है. आरोपी अनिल इस कंपनी में पिछले दस साल से काम कर रहा है. 7 फरवरी 2021 को उसका तबादला मेरठ से पंजाब के बंगा में हुआ था, जहां पर ओवर ब्रिज बनाने का काम चल रहा है. वह परिवार के साथ बंगा की एनआइआइ कालोनी में किराये के मकान में रह रहा था. उसका 8 वर्ष का एक लड़का, 5 वर्ष की एक लड़की व 3 वर्ष का एक लड़का है.

22 फरवरी को रात को उसने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी अनुपमा विश्वकर्मा का फोटो डाल कर पोस्ट की, जिसमें लिखा था कि उसकी पत्नी उसे छोड़ कर चली गई है. जानकारी के मुताबिक 23 फरवरी को रात करीब साढ़े आठ बजे अनिल अपने तीनों बच्चों के साथ महालों कैंप में डिनर करने आया था. सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट के बारे में असिस्टेंट जनरल मैनेजर बलविंदर सिंह ने पूछा तो वह आनाकानी करने लगा. बलविंदर सिंह ने जब उससे सख्ती से पूछा तो अनिल ने बताया कि उसकी पत्नी के मेरठ में किसी के साथ अवैध संबंध थे. इसलिए उसने पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी. जिसके बाद उसने शव को कंबल में लपेट कर आग लगा दी. इस पर बलविंदर सिंह ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस देर रात मंगलवार को जब आरोपी के घर पहुंची तो कंबल में शव जल रहा था. पुलिस ने आग बुझा कर शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपी पुलिस की हिरासत में है उससे पूछताछ की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज