लाइव टीवी

डॉक्टर रह गए हैरान, 4 गोली लगने के बाद भी गाड़ी चला 28 किमी दूर पहुंची हॉस्पिटल

News18Hindi
Updated: January 16, 2020, 12:13 PM IST
डॉक्टर रह गए हैरान, 4 गोली लगने के बाद भी गाड़ी चला 28 किमी दूर पहुंची हॉस्पिटल
4 गोली लगने के बाद भी चलाई 28 किमी गाड़ी

आरोपी ने जमीन हड़पने के लिए अपनी ही बुआ, सुमीत कौर और दादी पर गोलियां चला दी. जिसमें तीन गोलियां सुमीत के सिए में और उसके जबड़े में जा लगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2020, 12:13 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला को चार गोली लगने के बाद भी वो खुद कार ड्राईव कर हॉस्पिटल पहुंच गई. महिला की हिम्मत को देख डॉक्टर भी हैरान रह गए. मुक्तसर के सम्मेवाली गांव में आरोपी ने जमीन हड़पने के लिए अपनी ही बुआ, सुमीत कौर और दादी पर गोलियां चला दी. जिसमें तीन गोलियां सुमीत के सिए में और उसके जबड़े में जा लगी. आरोपी गोली मारने के बाद फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्द कर आरोपी की तलाश कर रही है.

सुमीत कौर ने बताया पूरा मामला
तलाक के बाद सुमीत कौर ने अपने पिता के घर मां के ही साथ रहती है. जायदाद को लेकर सुमीत कौर और उनके भाई हरिंदर सिंह के बीच विवाद चल रहा है. सुमीत ने बताया कि मां के पास 40 एकड़ पुश्तैनी जमीन है. हरिंदर और उनका परिवार मुक्तसर में रहते हैं. हरिंदर का बेटा कंवरप्रीत उनसे अक्सर मिलने आता था. मंगलवार शाम भी वो उन लोगों से मिलने आया और देर हो जाने के कारण वो वहीं रूक गया.

कंवरप्रीत ने सुबह दादी से चाय बनाने के लिए कहा, जैसे ही मां चाय बनाने गई कंवरप्रीत ने मुझ पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया.

6 गोलियां दागी कंवरप्रीत ने
कंवरप्रीत ने 6 गोलियां चलाई जिसमें से 4 सुमीत कौर को लगी, उसने अपनी दादी पर भी गोलियां चलाई. सुमीत को 3 गोली सर में लगी और 1 उनके जबड़े से होते हुए गर्दन में फंस गई. इतनी गोलियां लगने के बाद भी सुमीत होश में थी. उन्होंने मां को उठा गाड़ी में डाला और खुद गाड़ी चला कर 28 किमी दूर हॉस्पिटल पहुंच गई.

ये भी पढ़ें : मां के गले से छीनी गई चेन आदमी को 33 साल बाद वापस मिली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 12:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर