सिद्धू का कैप्टन पर वार, बोले- बेअदबी करने वालों पर नहीं हुई कार्रवाई तो दे दूंगा इस्तीफा

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि कुछ लोग कहते हैं सीटें न मिलीं तो इस्तीफा दे देंगे, लेकिन मैं कहता हूं कि अगर बेअदबी करने वालों पर कार्रवाई नहीं हुई तो मैं इस्तीफा दे दूंगा.

News18Hindi
Updated: May 18, 2019, 5:10 PM IST
सिद्धू का कैप्टन पर वार, बोले- बेअदबी करने वालों पर नहीं हुई कार्रवाई तो दे दूंगा इस्तीफा
नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: May 18, 2019, 5:10 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण का मतदान रविवार को होगा. इसमें पंजाब की सभी 13 सीटों पर वोट डाले जाएंगे, लेकिन उससे पहले पंजाब के फायर ब्रांड नेता नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर के बीच एक बार फिर ठनती दिख रही है. सिद्धू ने शुक्रवार को अमरिंदर सिंह का नाम लिए बिना उन पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कुछ लोग कहते हैं, सीटें न मिलीं तो इस्तीफा दे देंगे, लेकिन मैं कहता हूं कि अगर बेअदबी करने वालों पर कार्रवाई नहीं हुई तो मैं इस्तीफा दे दूंगा.

सिद्धू ने कहा कि कोई कहता है कि अगर सभी 13 सीटें हार गए तो इस्तीफा दे दूंगा, लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि सिद्धू तो पहले ही राज्यसभा छोड़कर बैठा है और अब बेअदबी करने वालों पर कार्रवाई नहीं हुई तो मैं इस्तीफा दे दूंगा.

बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक दिन पहले कहा था कि अगर लोकसभा चुनावों में पंजाब में कांग्रेस पार्टी अच्छा प्रदर्शन नहीं करती है तो वह जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दे देंगे. अमरिंदर ने कहा था कि सभी मंत्री और विधायक पार्टी के प्रदर्शन के लिए जिम्मेवार होंगे.

कैप्टन ने कहा था, 'पार्टी आलाकमान का फैसला है कि लोकसभा चुनावों में पार्टी उम्मीदवारों की जीत या हार का पूरा श्रेय पार्टी के मंत्रियों और विधायकों को जाएगा. मैं इसकी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं. हालांकि मुझे यकीन है कि कांग्रेस पंजाब में सभी लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेगी.'

बठिंडा में आक्रामक नजर आए सिद्धू
ऐसा माना जा रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने इसी बात को हथियार बनाकर कैप्‍टन पर वार किया है. पिछले काफी समय से कैप्‍टन पर हमला कर रहे सिद्धू शुक्रवार को बठिंडा में राजा वड़िंग के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान बेहद आक्रामक अंदाज में नजर आए. उन्होंने लोगों से कहा कि फ्रेंडली मैच खेलने वालों को हराएं. उल्लेखनीय है कि विपक्षी दल जहां बेअदबी के मामले में कैप्टन पर बादल को बचाने के आरोप लगते रहे हैं. वहीं अब आम आदमी पार्टी (AAP) ने आरोप लगाया है कि दोनों में बठिंडा और पटियाला सीट को लेकर समझौता हो गया है.

ये भी पढ़ें-
धर्मेंद्र बोले- जनता का काम करवाने के लिए कैप्टन के साथ लगाऊंगा ‘पटियाला पैग’

चुनाव मैदान में है पति-पत्नी का यह जोड़ा, क्या संसद में मिलेगी एक साथ एंट्री?

लोकसभा चुनाव: BJP नेता ने विपक्ष पर साधा निशाना, SP-BSP को बताया देश का कोढ़

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...