पंजाबः कर्ज नहीं चुकाया पाया शख्स तो पत्नी और बच्चों को गोली मारकर की खुदकुशी

देविंदर ने कई निजी फाइनेंसरों से भारी कर्ज ले रखा था. कर्ज लेने के बाद देविंदर उसे लौटा नहीं पा रहे थे (सांकेतिक तस्वीर)
देविंदर ने कई निजी फाइनेंसरों से भारी कर्ज ले रखा था. कर्ज लेने के बाद देविंदर उसे लौटा नहीं पा रहे थे (सांकेतिक तस्वीर)

Bathinda Man killed Family: बठिंडा में रहने वाले देविंदर गर्ग ने अपनी पत्नी मीना गर्ग, बेटे आरुष गर्ग (14) और बेटी मुस्कान (10) को पहले गोली मारी. इसके बाद देविंदर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद देविंदर और उनके परिवार के लोगों का शव उनके घर में बरामद किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 7:35 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के बठिंडा (Bathinda) जिले में कर्ज और आर्थिक तंगी से परेशान एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या (Suicide) करने वाले शख्स की पहचान देविंदर गर्ग के रूप में हुई है, जिसने बीते दिनों कई लोगों से कर्ज लिया था. बताया जा रहा है कि देविंदर आर्थिक रूप से काफी परेशान था और कर्ज देने वाले लोग लगातार उन पर पैसे वापस लौटाने का दवाब बना रहे थे.

जानकारी के मुताबिक, बठिंडा में रहने वाले देविंदर गर्ग ने अपनी पत्नी मीना गर्ग, बेटे आरुष गर्ग (14) और बेटी मुस्कान (10) को पहले गोली मारी. इसके बाद देविंदर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद देविंदर और उनके परिवार के लोगों का शव उनके घर में बरामद किया गया. न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, देविंदर ने कई निजी फाइनेंसरों से भारी कर्ज ले रखा था. कर्ज लेने के बाद देविंदर उसे लौटा नहीं पा रहे थे, जिससे वो काफी परेशान चल रहे थे.

सुसाइड में लिखे हैं 8-9 लोगों के नाम
पुलिस का कहना है कि इस उन्हें देविंदर के घर से एक सुसाइड नोट मिला है. देविंदर ने अपने सुसाइड नोट में 8-9 ऐसे लोगों के नाम लिखे हैं, जो उन्हें पैसों के लिए परेशान कर रहे थे. इस नोट और मृतकों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक भूपिंदरजीत सिंह विर्क का कहना है कि इस घटना को लेकर पुलिस की जांच जारी है.
जिले में पहले भी हो चुके हैं ऐसे कांड


बठिंडा में ये कोई पहला केस नहीं है कुछ दिन पहले ही जिले में एक शख्स ने आर्थिक तंगी से परेशान व्यक्ति ने अपने बच्चों को मारकर मौत को गले लगा दिया था. बठिंडा जिले में एक किसान ने अपने तीन बच्चों को मारकर सुसाइड कर लिया था. यह घटना हमीरगढ़ गांव की थी जहां किसान ने मौत को गले लगा लिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज