लाइव टीवी

Bathinda Election Result, बठिंडा लोकसभा रिजल्ट 2019: बठिंडा में जीत के बाद खूब नाचीं हरसिमरत कौर बादल, कांग्रेस ने हार का ठीकरा सिद्धू पर फोड़ा


Updated: May 24, 2019, 1:34 AM IST
Bathinda Election Result, बठिंडा लोकसभा रिजल्ट 2019: बठिंडा में जीत के बाद खूब नाचीं हरसिमरत कौर बादल, कांग्रेस ने हार का ठीकरा सिद्धू पर फोड़ा
हरसिमरत कौर बादल, नवनिर्वाचित सांसद, शिरोमणि अकाली दल

पंजाब की बठिंडा लोकसभा सीट से एनडीए के शिरोमणि अकाली दल की प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने जीत ली है. हरसिमरत कौर ने जीत के बाद नाचकर अपनी जीत की खुशी का इजहार किया.

  • Last Updated: May 24, 2019, 1:34 AM IST
  • Share this:
पंजाब की बठिंडा लोकसभा सीट से एनडीए के शिरोमणि अकाली दल की प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने जीत ली है. हरसिमरत कौर ने जीत के बाद नाचकर अपनी जीत की खुशी का इजहार किया. उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वे डांस करती हुई नजर आ रही हैं. हरसिमरत कौर बादल का बठिंडा सीट पर कांग्रेस के अमरिंदर सिंह राजा वारिंग और आम आदमी पार्टी उम्मीदवार प्रोफेसर बलजिंदर कौर से था. हरसिमरत कौर ने 21,772 मतों से जीत दर्ज की है. इससे इतर पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बठिंडा सीट से कांग्रेस की हार का ठीकरा पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर फोड़ा है.

पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा कि मुझे लगता है कि नवजोत सिंह सिद्धू की टिप्पणियों के चलते बठिंडा सीट का हमें नुकसान उठाना पड़ा है. हमें बठिंडा और गुरदासपुर के शहरी इलाकों में हार का सामना करना पड़ा है. शहरी क्षेत्रों में कांग्रेस पार्टी हमेशा जीतती आई है. नवजोत सिंह सिद्धू शहरी विकास मंत्री हैं और शहरी क्षेत्रों में विकास नहीं होना एक कारण है. मैं इस मुद्दे को उठाऊंगा.

पंजाब की गुरदासपुर सीट से बीजेपी ने बॉलीवुड के अभिनेता सनी देओल को मैदान में उतारा था. सनी देओल का गुरदासपुर सीट से चुनाव जीत गए हैं. सनी देओल ने मौजूदा कांग्रेस सांसद सुनील जाखड़ को हराया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बठिंडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 24, 2019, 1:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...