• Home
  • »
  • News
  • »
  • punjab
  • »
  • Bathinda Election Result, बठिंडा लोकसभा रिजल्ट 2019: बठिंडा में जीत के बाद खूब नाचीं हरसिमरत कौर बादल, कांग्रेस ने हार का ठीकरा सिद्धू पर फोड़ा

Bathinda Election Result, बठिंडा लोकसभा रिजल्ट 2019: बठिंडा में जीत के बाद खूब नाचीं हरसिमरत कौर बादल, कांग्रेस ने हार का ठीकरा सिद्धू पर फोड़ा

हरसिमरत कौर बादल, नवनिर्वाचित सांसद, शिरोमणि अकाली दल

हरसिमरत कौर बादल, नवनिर्वाचित सांसद, शिरोमणि अकाली दल

पंजाब की बठिंडा लोकसभा सीट से एनडीए के शिरोमणि अकाली दल की प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने जीत ली है. हरसिमरत कौर ने जीत के बाद नाचकर अपनी जीत की खुशी का इजहार किया.

  • Share this:
    पंजाब की बठिंडा लोकसभा सीट से एनडीए के शिरोमणि अकाली दल की प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने जीत ली है. हरसिमरत कौर ने जीत के बाद नाचकर अपनी जीत की खुशी का इजहार किया. उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वे डांस करती हुई नजर आ रही हैं. हरसिमरत कौर बादल का बठिंडा सीट पर कांग्रेस के अमरिंदर सिंह राजा वारिंग और आम आदमी पार्टी उम्मीदवार प्रोफेसर बलजिंदर कौर से था. हरसिमरत कौर ने 21,772 मतों से जीत दर्ज की है. इससे इतर पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बठिंडा सीट से कांग्रेस की हार का ठीकरा पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर फोड़ा है.

    पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा कि मुझे लगता है कि नवजोत सिंह सिद्धू की टिप्पणियों के चलते बठिंडा सीट का हमें नुकसान उठाना पड़ा है. हमें बठिंडा और गुरदासपुर के शहरी इलाकों में हार का सामना करना पड़ा है. शहरी क्षेत्रों में कांग्रेस पार्टी हमेशा जीतती आई है. नवजोत सिंह सिद्धू शहरी विकास मंत्री हैं और शहरी क्षेत्रों में विकास नहीं होना एक कारण है. मैं इस मुद्दे को उठाऊंगा.

    पंजाब की गुरदासपुर सीट से बीजेपी ने बॉलीवुड के अभिनेता सनी देओल को मैदान में उतारा था. सनी देओल का गुरदासपुर सीट से चुनाव जीत गए हैं. सनी देओल ने मौजूदा कांग्रेस सांसद सुनील जाखड़ को हराया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज