अपना शहर चुनें

States

बिक्रम सिंह मजीठिया ने सनी दओल के खिलाफ खोला मोर्चा, पूछे हैरत में डालने वाले सवाल

बिक्रम सिंह मजीठिया ने सनी दओल के खिलाफ खोला मोर्चा
बिक्रम सिंह मजीठिया ने सनी दओल के खिलाफ खोला मोर्चा

बिक्रम सिंह मजीठिया (Bikram Singh Majithia) ने कहा कि पंजाब (Punjab) कभी भी इन गैर सामाजिक तत्वों द्वारा दिए गए धोखे को माफ नहीं कर सकता. उन्होंने लोगों को अपील की कि जिन्होंने किसान आंदोलन के साथ धोखा​ किया है, उन सभी लोगों का बायकॉट किया जाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 9:18 PM IST
  • Share this:
गुरदासपुर. पंजाब के पूर्व अकाली मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया (Bikram Singh Majithia) ने अब गुरदासपुर के सांसद सनी देओल (MP Sunny Deol) के खिलाफ मोर्चा खोला है. उन्होंने कहा कि सनी देओल लोगों को जबाव दें कि उन्होनें उस शख्स की प्रधानमंत्री तथा गृह मंत्री के साथ बैठक क्यों करवाई जिस पर गणतंत्र दिवस के मौके पर भीड़ को उकसाने के आरोप लगे हैं. मजीठिया दीनानगर में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने के अवसर पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

मजीठिया ने कहा कि मैं सनी देओल से सीधे सवाल पूछना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि वह यह बताएं कि जिस व्यक्ति के साथ वह उनका कोई संबंध नहीं होने का दावा कर रहे हैं, वह न सिर्फ प्रधानमंत्री को ​मिला बल्कि दिल्ली में केंद्र सरकार के बड़े मंत्रियों को भी मिला. उन्होंने कहा कि इस बात के ठोस सबूत मौजूद हैं. उन्होंने कहा कि इस समाज विरोधी तत्व की एक्टर धर्मेंद्र तथा हेमा मालिनी के साथ-साथ दओल परिवार के सदस्यों के साथ भी तस्वीरें मौजूद हैं.

मजीठिया ने कहा कि पंजाब कभी भी इन गैर सामाजिक तत्वों द्वारा दिए गए धोखे को माफ नहीं कर सकता. उन्होंने लोगों को अपील की कि जिन्होंने किसान आंदोलन के साथ धोखा​ किया है, उन सभी लोगों का बायकॉट किया जाए. उन्होंने कहा कि किसानों को धोखा देना बहुत ही घिनौना अपराध है. किसान अपनी जिंदगी तथा मौत की लड़ाई लड़ रहे थे ताकि तीनों काले खेती कानूनों को रद्द करवाया जा सके और अपनी फसलों के सही भाव प्राप्त किया जा सके.

पूर्व मंत्री ने यह भी स्पष्ट किया कि गणतंत्र दिवस के मौके पर घटी दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं के लिए गहरी साजिश हुई है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अब यह साफ हो गया है कि कुछ लोगों ने अब किसान आंदोलन को बदनाम करने के लिए केंद्रीय ऐजंसियों के साथ सौदेबाजी की है. लाल किला जहां हमेशा भारी पुलिस तैनात रहती है, वहां ऐसे लोगों को सीधे जाने दिया गया. उन्होंने कहा कि मीडिया तथा किसान संगठनों ने इनका पर्दाफाश कर दिया है और जनता ऐसे लोगों को कभी माफ नहीं करेगी. उन्होंने जोर देकर कहा कि किसान देश भक्त व अमन पंसद हैं और कभी भी देश का नुक्सान नहीं पहुंचा सकता.





इसे भी पढ़ें :- लाल किले की घटना से दुखी सनी देओल ने कहा-हमारे बीच कोई न आए, दीप सिद्धू पर भी दी सफाई

उन्होंने कहा कि मौजूदा एनडीए सरकार ने अटल बिहारी वाजपेयी के दर्शाए मार्ग पर चलना छोड़ दिया है. जबकि वाजपेयी जी ही एनडीए के सभी सहयोगियों तथा देश के हर वर्ग को साथ लेकर चलते थे. इस मौके पर उन्होंने आने वाले चुनावों की बात करते हुए दीनानगर की विधायक तथा कांग्रेसी मंत्री अरुणा चौधरी पर वार करते हुए कहा कि उन्होंने इस क्षेत्र के लिए कुछ नहीं किया. इलाके में एक भी नया स्कूल या कालेज नहीं खोला गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज