पंजाब में अमानवीय घटना, प्रेम प्रसंग के शक में किया किडनैप, सिर मुंडवाकर पिलाया पेशाब

युवक का सिर मुडवाया गया. (Pic- News18)

युवक का सिर मुडवाया गया. (Pic- News18)

पंजाब (Punjab) के मलोट में प्रेम प्रसंग के शक में युवती के परिजनों ने दिया घटना को अंजाम. 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज.

  • Share this:

चंडीगढ़. पंजाब के मलोट (Malot) के रविदास नगर में एक लड़की के परिजनों ने एक नाबालिग लड़के का अपहरण (kidnap) कर लिया. इसके बाद लड़के के हाथ-पांव बांधकर पहले उसका सिर मुंडवा दिया, फिर उसके साथ मारपीट करने के बाद उसे पेशाब (Urin) भी पिलाया. लड़की के परिजनों को दोनों के प्रेम प्रंसग होने का शक था.

पुलिस ने इस अमानवीय घटना के मामले में दस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पीड़ित लड़के के चचरे भाई लाखन का कहना है कि जब उसके भाई को टार्चर किया जा रहा था तो लोगों ने आरोपियों को उसे पुलिस के हवाले करने को भी कहा था. लेकिन उन्होंने किसी की भी नहीं सुनी. पुलिस को सूचना मिलने पर उसे उन लोगों से छुड़वाया गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उसके शरीर पर 14 जगह चोट के निशान हैं और हाथ भी फ्रैक्चर है.

क्या है मामला

पीड़ित युवक का नाम सन्नी है. जानकारी के मुताबिक एक लड़की उसे मोबाइल फोन देने के लिए आई थी. उसके परिजन उसका पीछा कर रहे थे. उन्होंने सन्नी को पकड़ लिया. सन्नी का कहना है कि लड़की उसके पीछे कई दिनों से पड़ी हुई थी. वह बार-बार उसे तंग करती थी. वह उसे बात करने के लिए उकसाती थी. सन्नी ने बताया कि उसके पास मोबाइल फोन नहीं है. जब इस लड़की को पता चला तो वह उसे फोन देने आई थी.
इसी बीच लड़की के घर वाले वहां पहुंच गए और उसे बंधक बनाकर ले गए. आसपास के लोगों ने जब घटना की सूचना पुलिस को दी तो उसकी जान बच पाई.


युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म



उधर पंजाब के कपूरथला में पुलिस ने युवती को शादी का झांसा देकर अवैध संबंध बनाने के आरोप में युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस को दी गई शिकायत में युवती ने बताया कि विलियम मसीह निवासी मोहल्ला महताबगढ़ के साथ उसकी दोस्ती थी. इस दौरान उसने शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया और अब शादी करने से इनकार कर रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज