• Home
  • »
  • News
  • »
  • punjab
  • »
  • सिद्धू संग सियासी तकरार के बीच कैप्टन अमरिंदर सिंह बने सिंगर, NDA बैचमेट्स के लिए गाए गीत

सिद्धू संग सियासी तकरार के बीच कैप्टन अमरिंदर सिंह बने सिंगर, NDA बैचमेट्स के लिए गाए गीत

गाना गाते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह (वीडियो ग्रैब)

गाना गाते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह (वीडियो ग्रैब)

मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) अपने पुराने दोस्तों के साथ गाना गाते नजर आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) शनिवार को अपने पुराने दोस्तों के साथ गाना गाते नजर आए. सिंह ने अपने 47 एनडीए कोर्स के बैचमेट्स को मोहाली में अपने फार्महाउस में डिनर के लिए आमंत्रित किया था. पूर्व सीएम के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने कैप्टन के गाने का वीडियो ट्वीट किया है, इसमें अमरिंदर सिंह को लता मगेशकर का ‘गोरे गोरे ओ बांके छोरे’ गाते हुए देखा जा सकता है. एक अन्य वीडियो में पंजाब के पूर्व सीएम और उनके बैचमेट्स ने आसा सिंह मस्ताना के लोकप्रिय पंजाबी लोक गीत- ‘इधर कां कां उधर कंकर’ भी गाया.

    ठुकराल ने एक अन्य ट्वीट में कहा- ‘एक हफ्ते की व्यस्त राजनीति के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह  47 एनडीए कोर्स के बैचमेट्स के साथ एक यादगार वीकेंड की मेजबानी कर रहे हैं. दिल से फौजी ने इसी तरह साल 2017 के अक्टूबर में भी ऐसी ही मेजबानी की थी.’ इस कार्यक्रम के लिए कैप्टन ने अपने बैचमेट्स के लिए खास जैकेट्स बनवा रखी थीं, जिस पर सभी के नाम लिखे हुए थे.

    अमरिंदर सैन्य इतिहासकार के रूप में जाने जाते हैं और उनके करीबी दोस्त भी उनके पाक कला  (खाना बनाना) की तारीफ करते हैं. अपनी पोती की शादी में उनका गाना गाने का वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया था.

    इस महीने चर्चा में रही पंजाब की राजनीति
    गौरतलब है कि इसी महीने कैप्टन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था और उसके बाद बहुत बयानबाजियां हुईं. बीते दिनं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अमरिंदर सिंह पार्टी के अंदर अपने ‘अपमान’ का जिक्र किया और पूछा कि अगर उनके साथ इस तरह का व्यवहार हो रहा है तो आम कार्यकर्ताओं के साथ क्या होता होगा. पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की दिल्ली में बृहस्पतिवार को की गई टिप्पणी का जवाब दे रहे थे जिसमें श्रीनेत ने कहा था कि पार्टी के अंदर गुस्सा करने के लिए कोई जगह नहीं है.

    अमरिंदर सिंह द्वारा बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाद्रा को कथित तौर पर ‘अनुभवहीन’ बताए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए श्रीनेत ने यह बात कही. नवजोत सिंह सिद्धू के साथ तनातनी के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के कुछ दिनों बाद सिंह ने बुधवार को यह टिप्पणी की थी.

    प्रवक्ता के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘हां, राजनीति में गुस्से के लिए कोई जगह नहीं होती. लेकिन क्या कांग्रेस जैसी इतनी पुरानी पार्टी में अपमान और परेशान किए जाने के लिए जगह है?’

    इस्तीफा देने के बाद अमरिंदर सिंह ने कहा था कि वह ‘‘अपमानित’’ महसूस कर रहे थे. गांधी भाई-बहन को ‘अनुभवहीन’ कहने के अलावा पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा था कि वह पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ आगामी विधानसभा चुनावों में मजबूत उम्मीदवार उतारेंगे. सिंह ने सिद्धू को ‘राष्ट्रविरोधी’ और ‘खतरनाक’ बताया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज