Home /News /punjab /

कैप्टन अमरिंदर की पत्नी परनीत कौर बोलीं- ऐसे तो 15 सीटें भी जीत नहीं पाएगी कांग्रेस

कैप्टन अमरिंदर की पत्नी परनीत कौर बोलीं- ऐसे तो 15 सीटें भी जीत नहीं पाएगी कांग्रेस

कैप्टन अमरिंदर सिंह और  सांसद परनीत कौर की फाइल फोटो

कैप्टन अमरिंदर सिंह और सांसद परनीत कौर की फाइल फोटो

कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) की पत्नी सांसद परनीत कौर (MP Preneet Kaur) कांग्रेस हाईकमान (Congress) से खफा चल रही हैं.

    चंडीगढ़. पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) को सीएम पद से हटाए जाने के बाद जिस तरह से आरोप प्रत्यारोपों का दौर शुरू हुआ है. ऐसे में कैप्टन की पत्नी सांसद परनीत कौर (MP Preneet Kaur) कांग्रेस हाईकमान (Congress) से खफा चल रही हैं. दैनिक भास्कर को दिए एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि ऐसे ही हालात रहे रहे तो आगामी 2022 के चुनाव में कांग्रेस को 117 में से 15 सीटें मिलने भी मुश्किल हो जाएंगी.

    उन्होंने कहा कि अमरिंदर सिंह एक फौजी हैं और इस जंग में भी वे जीत जाएंगे. कृषि कानूनों (agricultural laws) को लेकर परनीत कौर ने बताया कि आंदोलन को समाप्त करवाने के लिए कैप्टन केंद्र की भाजपा सरकार के आला नेताओं (top leaders of the BJP government) के संपर्क में हैं और इसके जल्द ही अच्छे परिणाम सामने आएंगे. सांसद ने कहा कि विधानसभा चुनाव में किसान आंदोलन ही एक बड़ा मुद्दा रहेगा.

    कैप्टन कृषि कानून की समीक्षा कर रहे- कौर
    परनीत कौर ने बताया कि  कैप्टन कृषि कानून की समीक्षा कर रहे हैं. वह पंजाब की सुरक्षा को लेकर भी चिंतित हैं. 1998 में जब पंजाब में कांग्रेस तकरीबन निष्क्रिय थी, तब अपनी मेहनत से उन्होंने कांग्रेस को खड़ा किया था. 2002 में उन्होंने कांग्रेस की सरकार बनाई. 2017 के विधानसभा चुनाव में जब यह कयास लगाए जा रहे थे कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बन रही है, तो उन्होंने पंजाब में कांग्रेस को रिकॉर्ड तोड़ जीत दिलाई.

    उन्होंने कहा फिलहाल मैं कांग्रेस में ही हूं. आगे की बात कांग्रेस हाईकमान ही जानें. परनीत कौर कहती हैं कि सांसद के रूप में अभी मेरा ढाई साल का कार्यकाल बचा है और मैं ईमानदारी से पटियाला के लोगों की सेवा कर रही हूं. कांग्रेस के बारे में पूछे गए एक प्रश्न में उन्होंने कहा कि आपसी खींचतान बढ़ गई है. अभी तो मुझे हालात अच्छे नहीं लग रहे हैं.यह पूछने पर कि क्या कांग्रेस के किसी बड़े नेता ने कैप्टन को मनाने के लिए आपसे संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि किसी भी बड़े नेता से बात नहीं हुई. बहुत से कांग्रेसियों से पारिवारिक संबंध हैं. सभी को पता है कि अमरिंदर सिंह के फैसले अपने होते हैं.

    Tags: Amarinder Singh, Assembly Election 2022, Congress, Navjot singh sidhu, Punjab Assembly Election 2022

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर