कोरोना संक्रमित अधिकारी के संपर्क में आने के बाद होम क्वारंटाइन हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह, एक दिन पहले दिल्ली में दिया था धरना

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (फाइल फोटो)
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (फाइल फोटो)

इससे पहले भी पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) कोरोना पॉजिटिव दो कांग्रेस विधायकों के संपर्क में आने के बाद भी काफी लंबे समय तक अलग रहे थे. वह 31 अक्टूबर को एक कार्यक्रम के दौरान आईएएस अधिकारी के संपर्क में आए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 12:36 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के सीएण कैप्टन अमरिंदर सिंह एक कोरोना वायरस (Corona Virus) पॉजिटिव अधिकारी के संपर्क में आने के कारण होम क्वारंटाइन (Home Quarantine) हो गए हैं. यही वजह रही कि उन्होंने गुरुवार शाम होने वाले एक कार्यक्रम को रद्द कर दिया है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब सीएम सिंह क्वारंटाइन हुए हैं. इससे पहले भी वह कोरोना पॉजिटिव दो कांग्रेस विधायकों के संपर्क में आने के बाद भी काफी लंबे समय तक अलग रहे थे.

दरअसल, 31 अक्टूबर को महर्षि वाल्मीकि जयंती पर एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. इस कार्यक्रम में सीएम ने भी शिरकत की थी. इस कार्यक्रम के दौरान सीएम ने कई अधिकारियों से मुलाकात की थी, जिसमें से बाद में एक आईएएस अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. यह जानकारी लगने के बाद से ही कैप्टन ने लोगों से कुछ दिनों के लिए दूरी बना ली है.

एक दिन पहले दिल्ली में दिया था धरना
कृषि कानूनों (Agriculture Laws) का विरोध करने करने कैप्टन दिल्ली पहुंचे थे. बुधवार को उन्होंने राजधानी में जंतर-मंतर पर धरना प्रदर्शन किया था. अमरिंदर सिंह ने केंद्र सरकार पर पंजाब राज्य को जीएसटी का बकाया नहीं चुकाने का आरोप लगाया था. इसके अलावा उन्होंने आपदा राहत कोष के बंद किए जाने की बात भी कही थी. उन्होंने कहा, 'हमारे पास पैसे नहीं हैं, हमारे कोयले के स्टॉक खत्म हो चुके हैं.' सिंह ने कहा 'इन हालातों में हम कैसे जीएंगे.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज