• Home
  • »
  • News
  • »
  • punjab
  • »
  • पंजाब में नहीं बदला जाएगा CM- हरिश रावत ने किया साफ, कैप्टन अमरिंदर की पत्नी बोलीं- सिद्धू के कारण विवाद

पंजाब में नहीं बदला जाएगा CM- हरिश रावत ने किया साफ, कैप्टन अमरिंदर की पत्नी बोलीं- सिद्धू के कारण विवाद

मुख्‍यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच विवाद अभी खत्‍म नहीं हुआ है.(फाइल फोटो)

मुख्‍यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच विवाद अभी खत्‍म नहीं हुआ है.(फाइल फोटो)

पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के सात नेता आज कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) की शिकायत लेकर प्रदेश के प्रभारी हरीश रावत से देहरादून जाकर मिले. हालांकि रावत ने साफ किया है कि राज्य में मुख्यमंत्री पद पर कोई बदलाव नहीं होगा.

  • Share this:

    चंडीगढ़. पंपंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Elections) से पहले कांग्रेस के ही नेताओं ने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के सात नेता आज कैप्टन की शिकायत लेकर प्रदेश के प्रभारी हरीश रावत से देहरादून जाकर मिले. हालांकि रावत ने साफ किया है कि राज्य में मुख्यमंत्री पद पर कोई बदलाव नहीं होगा. उन्होंने साफ किया, ‘आगामी विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के ही नेतृत्व में लड़ा जाएगा.’

    उधर कैप्‍टन अमरिंदर सिंह की पत्‍नी परनीत कौर ने नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा था कि पंजाब में सीएम नहीं बदले जाएंगे. पंजाब में जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए सिद्धू जिम्‍मेदार हैं.

    कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी और लोकसभा सांसद परनीत कौर ने पंजाब कांग्रेस ने जारी उठापटक को लेकर पार्टी अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि पिछले साढ़े 4 साल तक पंजाब कांग्रेस में सब कुछ ठीक चल रहा था, आखिरकार पिछले 2 महीनों में ऐसा क्या हो गया कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर लोग सवाल उठाने लगे. परनीत कौर ने कहा कि जो कुछ भी कांग्रेस में हो रहा है उसके लिए कहीं ना कहीं नवजोत सिंह सिद्धू ही जिम्मेदार हैं. वो अपने एडवाइजरों तक पर तो कंट्रोल रख नहीं पा रहे हैं. परनीत कौर ने कहा कि किसी के कह देने से पंजाब में सीएम नहीं बदले जाएंगे. सीएम किसे बनाए रखना है या हटाना है ये सब कुछ कांग्रेस आलाकमान को तय करना है.

    इसे भी पढ़ें :- कैप्टन और सिद्धू में टकराव बढ़ा, मंत्री सहित 6 विधायक दिल्ली रवाना, 16 को बुलाई बैठक

    इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्‍टन अमरिंदर सिंह के बीच जारी विवाद को लेकर News18 से बात करते हुए, रावत ने कहा था कि सिंह ने खुद कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिद्धू का स्वागत किया था और आलाकमान के फैसले का स्वागत किया था.  मैं मामले को सुलझाने की कोशिश करूंगा.  अगर मैं विवाद सुलझाने में असमर्थ रहता हूं, तो मैं इसे दिल्ली में कांग्रेस नेतृत्व के संज्ञान में लाऊंगा.

    इसे भी पढ़ें :- गन्ना किसानों के समर्थन में सिद्धू और बाजवा, अपनी सरकार से की उचित मूल्य की मांग

    पंजाब कांग्रेस के 7 नेता हरीश रावत से मिलने पहुंचे
    बता दें कि पार्टी के 7 नेताओं का प्रतिनिधिमंडल पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को पद से हटाने की मांग को लेकर बुधवार को देहरादून में राज्य के प्रभारी नेता हरीश रावत के साथ मिलने पहुंचा था. पंजाब के कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा, कैबिनेट मंत्री तृप्त राजेंद्र सिंह बाजवा, कैबिनेट मंत्री चरनजीत चन्नी, कैबिनेट मंत्री सुख सरकारिया, विधायक कुलबीर जीरा, विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा, विधायक सुरजीत धीमान हरीश रावत से मिलने देहरादून पहंचे थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज