अपना शहर चुनें

States

पटियाला में सफाई करते बेहोश हुईं सीएम कैप्टन अमरिंदर की पत्नी

परनीत ने अपने क्षेत्र में प्लास्टिक सफाई अभियान का आयोजन किया था.
परनीत ने अपने क्षेत्र में प्लास्टिक सफाई अभियान का आयोजन किया था.

परनीत कौर इस प्लास्टिक सफाई अभियान को हरी झंडी दिखाने पहुंचीं. इस दौरान वे अचानक ही गश खाकर गिर पड़ीं. इसके बाद तत्काल डॉक्टर को मौके पर बुलाया गया. जिसने सभी जांच करने के बाद बताया कि वे ठीक हैं और उनका ब्लड प्रैशर भी सामान्य है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 14, 2019, 10:25 AM IST
  • Share this:
पंजाब मे इन दिनों सफाई अभियान जोरों पर है. अब खबर भी इसी सफाई अभियान से संबंधित है लेकिन कुछ चौंकाने वाली है. पटियाला से सांसद और सूबे के सीएम कैप्टन अरिंदर सिंह की पत्नी परनीत कौर शनिवार को ऐसे ही एक सफाई अभियान के दौरान बेहोश हो गईं. उन्होंने अपने क्षेत्र में प्लास्टिक सफाई अभियान का आयोजन किया था.

अचानक हुईं बेहोश
परनीत कौर इस प्लास्टिक सफाई अभियान को हरी झंडी दिखाने पहुंचीं. इस दौरान वे अचानक ही गश खाकर गिर पड़ीं. इसके बाद तत्काल डॉक्टर को मौके पर बुलाया गया. जिसने सभी जांच करने के बाद बताया कि वे ठीक हैं और उनका ब्लड प्रैशर भी सामान्य है. इसके बाद उन्हें सामान्य जांच के लिए अस्पताल भी ले जाया गया.





ट्वीट कर की थी अपील
इससे पहले परनीत कौर ने ट्वीट कर कहा था कि पंजाब में प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के तहत स्वच्छ श्रमदान अभियान सफलतापूर्वक शुरू किया है. इस पहल के तहत पटियाला को पॉलिथीन मुक्त बनाया जा रहा है. सभी से आग्रह है कि इसमें शामिल हों और वातावरण को स्वच्छ बनाने में सहयोग दें.

पहले भी लग चुकी है चोट
इससे पहले भी कांग्रेस वर्किंग कमेटी की एक बैठक के दौरान परनीत कौर को चोट लग गई थी. जिसके बाद उन्हें अस्पाल में भर्ती किया गया था. डॉक्टरों ने परनीत को इसके बाद दस दिनों तक पब्लिक मीटिंग से दूर रहने और आराम करने की सलाह दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज