Home /News /punjab /

चंडीगढ़: पेट्रोल के साथ टावर पर चढ़ा टीचर, नीचे उतारने में जुटी पुलिस, देखें Video

चंडीगढ़: पेट्रोल के साथ टावर पर चढ़ा टीचर, नीचे उतारने में जुटी पुलिस, देखें Video

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डेढ़ सौ से ज्यादा टीचर्स के निकाले जाने के विरोध में सोहन सिंह नाम का ये शिक्षक टावर पर चढ़ गया.  (फोटो- ANI)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डेढ़ सौ से ज्यादा टीचर्स के निकाले जाने के विरोध में सोहन सिंह नाम का ये शिक्षक टावर पर चढ़ गया. (फोटो- ANI)

Punjab Teacher|: पंजाब में कुछ महीनों से कई शिक्षक स्थायी नौकरी की मांग को लेकर पंजाब स्कूली शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. इस सप्ताह की शुरुआत में चुनावी राज्य के अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान, केजरीवाल ने अपनी पार्टी के सत्ता में आने पर शिक्षा क्षेत्र में सुधार के लिए शिक्षकों के आठ वादे पूरे करने का आश्वासन दिया है.

अधिक पढ़ें ...

    चंडीगढ़.  शनिवार को राजधानी चंडीगढ़ में अजीबो-गरीब मंजर देखने को मिला. एक टीचर पंजाब MLA होस्टल के सामने टेलीफोन एक्सचेंज के टावर पर चढ़ा गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसके हाथ में एक प्रेट्रोल की बोतल भी थी. कहा जा रहा है कि इस युवक ने एलीमेंट्री टीचर ट्रेनिंग कर रखी है. लेकिन लगातार मांग के बावजूद उनकी नौकरी पक्की नहीं हो रही थी. लिहाजा वो टावप पर चढ़ गया.

    पुलिस अधिकारियों ने कहा कि प्रदर्शनकारी शिक्षक आज तड़के करीब चार बजे टावर पर चढ़ गया. दमकल कर्मियों ने उसे नीचे उतरने के लिए मनाने की कोशिश की. लेकिन उसने उतरे से मना कर दिया. फिलहाल उसे मनाने की कोशिश की जा रही है.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डेढ़ सौ से ज्यादा टीचर्स के निकाले जाने के विरोध में सोहन सिंह नाम का ये शिक्षक टावर पर चढ़ गया. ये टीचर लगातार पंजाब सरकार से उन्हें पक्का करने की मांग कर रहे हैं. इनका आरोप है कि सरकार उनकी मांगों पर सुनवाई नहीं कर रही है. ऐसे में उन्होंने विरोध जताने के लिए टावर पर चढ़ गया है.

    बता दें कि पंजाब में कुछ महीनों से कई शिक्षक स्थायी नौकरी की मांग को लेकर पंजाब स्कूली शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. इस सप्ताह की शुरुआत में चुनावी राज्य के अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान, केजरीवाल ने अपनी पार्टी के सत्ता में आने पर शिक्षा क्षेत्र में सुधार के लिए शिक्षकों के आठ वादे पूरे करने का आश्वासन दिया है. पार्टी के बयान के मुताबिक, केजरीवाल ने पंजाब के अपने समकक्ष चरणजीत सिंह चन्नी से प्रदर्शन कर रहे शिक्षकों की मांगों को मानने की अपील की है. उन्होंने कहा कि शिक्षक लंबे समय से विरोध कर रहे हैं.

    Tags: Punjab, Teacher

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर