Home /News /punjab /

chandigarh furniture market fire news more than 11 shops gutted

चंडीगढ़ के फर्नीचर मार्केट में लगी आग, लाखों का सामान जल कर खाक

अबतक आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है (फोटो- ANI)

अबतक आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है (फोटो- ANI)

Chandigarh Fire: अधिकारियों ने बताया कि आग पर काबू पाने के लिए अग्निशमन विभाग की छह गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. अबतक आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है

चंडीगढ़. चंडीगढ़ के फर्नीचर बाजार में बुधवार को भीषण आग लग गई. अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने ये जानकारी दी. उन्होंने बताया कि दोपहर बाद लगी आग ने कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया जिससे उनमें रखा फर्नीचर और अन्य सामान जलकर खाक हो गई. बताया कि चंडीगढ़ सेक्टर 53 के बाजार में लगी आग से अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. दुकानदार और उनके कर्मी हड़बड़ी में दुकानों में रखे सामान को निकालकर सड़क पर रखते नजर आए.

अधिकारियों ने बताया कि आग पर काबू पाने के लिए अग्निशमन विभाग की छह गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. अबतक आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है. ये घटना शाम 4 बजे की है. कहा जा रहा है कि कम से कम 11 से अधिक दुकानें आग की चपेट में आ गई.

गुरुग्राम में आग
बुधवार को गुरुग्राम के सेक्टर 37 में कपड़ा बनाने की एक फैक्टरी में भीषण आग लग गई थी.आग चार मंजिला इमारत की तीन ऊपरी मंजिलों पर तेजी से फैल गई और शाम साढ़े सात बजे तक दमकल की 20 से अधिक गाड़ियां और 50 से अधिक कर्मी आग बुझाने के कार्य में जुटे हुए थे.अधिकारियों के मुताबिक, सेक्टर 37 के भूखंड संख्या 418 में स्थित फैक्टरी में दोपहर तीन बजे आग लगी, जिसमें लाखों रुपये के कपड़े जल कर खाक हो गए. दमकल कर्मी शाम साढ़े सात बजे तक आग बुझाने के कार्य में जुटे हुए थे

 फैक्टरी में आग
गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा फेस- वन थाना क्षेत्र के अंतर्गत नोएडा सेक्टर-8 स्थित गत्ते का डिब्बा बनाने वाली फैक्टरी में बुधवार रात भीषण आग लग गई जिसे बुझाने के लिए दमकल विभाग की आठ गाड़ियां मौके पर भेजी गई. जिले के मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार रात 10:30 बजे के करीब नोएडा सेक्टर-8 के एफ- ब्लॉक स्थित गत्ता का डिब्बा बनाने की फैक्टरी में आग लग गई.

Tags: Fire

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर