साढ़े 3 लाख का शगुन, डायमंड जूलरी से भरा बैग शादी समारोह से लेकर फुर्र हुआ शख्स, CCTV में कैद हुई घटना

इस बैग में साढ़ें तीन लाख रुपये, 2 मोबाइल फोन, हीरे के गहने और अन्य कीमती सामान था.
इस बैग में साढ़ें तीन लाख रुपये, 2 मोबाइल फोन, हीरे के गहने और अन्य कीमती सामान था.

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, जिसमें समारोह के दौरान एक शख्स बैग के साथ छेड़छाड़ करता हुआ नजर आ रहा है. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज देखने पर लग रहा है कि ये परिवार का ही कोई रिश्तेदार है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 8:32 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ (Chandigarh) के सेक्टर 22 स्थित होटल में एक शादी समारोह (Wedding function) में शामिल होने आए शख्स दुल्हन की मां का बैग चोरी करके (Man in walks away with bag Rs 3.50 lakh) फरार हो गया. ये पूरी घटना होटल के सीसीटीवी में कैद हो गई. जानकारी के मुताबिक, इस बैग में साढ़े तीन लाख रुपये, 2 मोबाइल फोन, हीरे के गहने और अन्य कीमती सामान रखे थे. बैग में शगुन के कई लिफाफे भी थे. शादी फंक्शन से इस तरह से बैग चोरी होने के बाद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी.

शिकायतकर्ता उषा ठाकुर जो कि सेक्टर 49 की निवासी हैं, ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी की शादी का फंक्शन सेक्टर 22 के होटल सनबीम में आयोजित किया गया था. वह एक बैग साथ लेकर गई थी, जिसमें विवाह जोड़ें को दिए गए शगुन के लिफाफे रखे हुए थे. वहीं, इस मामले को पुलिस अधिकारियों ने निजी कहा है.

स्टेज पर बैग के साथ छेड़छाड़ करता दिखा शख्स
शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, जिसमें समारोह के दौरान एक शख्स बैग के साथ छेड़छाड़ करता हुआ नजर आ रहा है. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज देखने पर लग रहा है कि ये परिवार का ही कोई रिश्तेदार है. उन्होंने कहा, दूल्हे और दुल्हन के साथ दुल्हन की मां स्टेज पर थी, जब संदिग्ध भी स्टेज पर आया और कुछ ही पल में बैग उठाकर कार्यक्रम स्थल से बाहर निकल गया. होटल के प्रवेश द्वार पर लगे सीसीटीवी कैमरों में भी वह पकड़ा गया. इस दौरान शख्स के चेहरे पर मास्क पहना हुआ नजर आ रहा है.



स्थानीय पुलिस हुई अलर्ट
शिकायत मिलने और शुरुआती छानबीन करने के बाद पुलिस ने रेलवे स्टेशनों, बस स्टैंडों और पड़ोसी राज्यों की पुलिस को फुटेज और तस्वीरें भेज दी हैं, ताकि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आईपीसी की धारा 380 के तहत मामला दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज