पंजाब में कोविड-19 के 158 नए मामले, तीन लोगों की मौत
Chandigarh-Punjab News in Hindi

पंजाब में कोविड-19 के 158 नए मामले, तीन लोगों की मौत
लुधियाना, जालंधर और गुरदासपुर में एक-एक व्यक्ति की मौत संक्रमण से हुई है (फोटो- PTI)

पंजाब (Punjab) के स्वास्थ्य बुलेटिन (Health Bulletin) के मुताबिक, राज्य में बुधवार को कुल 274 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल (Hospital) से छुट्टी दे दी गई. इसके मुताबिक राज्य में अब तक 4828 लोग संक्रमण से ठीक हो चुके हैं.

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) में बुधवार को कोविड-19 (Covid-19) के 158 नए मरीज मिलने के साथ ही संक्रमण (Infection) के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 6907 हो गई जबकि तीन और लोगों की महामारी (Pandemic) से मौत के बाद मृतकों की कुल संख्या राज्य में 178 पहुंच गई. एक स्वास्थ्य बुलेटिन (Health Bulletin) में यह जानकारी दी गई.

बुलेटिन में कहा गया कि लुधियाना (Ludhiana), जालंधर (Jalandhar) और गुरदासपुर (Gurudaspur) में एक-एक व्यक्ति की मौत (Death) संक्रमण से हुई है. इसमें कहा गया कि नए मामलों में से सबसे ज्यादा मामले जालंधर में आए जहां 72 नए मरीज मिले जबकि फरीदकोट (Faridkot) में 17, लुधियाना मे 12 और अमृतसर (Amritsar) में 11 नए मरीज मिले.

लुधियाना में एडीसी को कोरोना संक्रमण, इससे पहले जिले में संक्रमित मिले थे दो PCS
इसमें कहा गया कि फिरोजपुर और गुरदासपुर में नौ-नौ मामले, मोहाली में छह, संगरूर और बठिंडा में पांच-पांच, पटियाला में चार, कपूरथला में तीन, पठानकोट और मनसा में दो-दो तथा रूपनगर में एक संक्रमित मरीज मिला है.
लुधियाना में संक्रमित मिले लोगों में जगरांव के अतिरिक्त उपायुक्त (एडीसी) भी शामिल हैं. एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि वह बुधवार को संक्रमित पाए गए. इससे पहले लुधियाना में दो पीसीएस अधिकारियों – अतिरिक्त उपायुक्त (समान्य) और उप जिलाधिकारी (खन्ना)- में मंगलवार को संक्रमण की पुष्टि हुई थी.



यह भी पढ़ें: सेना के जवानों को फेसबुक-इंस्टाग्राम समेत 89 ऐप डिलीट करने का आदेश

राज्य में अब तक कोरोना को मात देकर ठीक हुए कुल 4828 लोग, 1901 का चल रहा उपचार
बुलेटिन के मुताबिक, राज्य में बुधवार को कुल 274 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. इसके मुताबिक राज्य में अब तक 4828 लोग संक्रमण से ठीक हो चुके हैं. बुलेटिन में कहा गया है कि राज्य में अभी 1901 मरीजों का उपचार चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading