होमगार्ड्स ने रेलवे स्टेशन की चौकी में नाबालिग से किया गैंगरेप, केस दर्ज

16 वर्षीय नाबालिग किशोरी अपने चाचा के साथ स्टेशन पहुंची थी. जवानों ने उसके चाचा को मौके से भगा दिया और चौकी में ले जाकर उसे हवस का शिकार बनाया.


Updated: July 12, 2019, 7:40 AM IST
होमगार्ड्स ने रेलवे स्टेशन की चौकी में नाबालिग से किया गैंगरेप, केस दर्ज
प्रतीकात्मक फोट

Updated: July 12, 2019, 7:40 AM IST
पंजाब के होशियारपुर के चौलांग रेलवे स्टेशन पर जीआरपी चौकी में गुरुवार की सुबह होमगार्ड के दो जवानों द्वारा 16 साल की नाबालिग किशोरी से गैंगरेप का मामला सामने आया है. नाबालिग किशोरी ने होमगार्ड के जवानों पर शराब के नशे में चौकी में बंद कर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए सिविल अस्पताल जालंधर भेज दिया और दो होमगार्डों समेत तीन पर मामला दर्ज कर लिया है.

बताया जाता है कि घटना उस समय हुई जब लड़की अपने चाचा के साथ स्टेशन पहुंची. वहां होमगार्ड्स ने उसके चाचा को डरा-धमका कर मौके से भगा दिया और चौकी में ले जाकर उसे हवस का शिकार बना लिया. पीड़िता ने बाहर आकर चाचा को फोन किया और रोते-रोते सारी बात बताई. लड़की को रोता देख लोग पर जमा हो गए और आरोपियों की जमकर पिटाई कर दी.



पुलिस ने दर्ज किया केस
पीड़िता ने अपने चाचा पर भी जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है. वहीं, सूचना मिलने पर टांडा के डीएसपी गुरप्रीत सिंह गिल घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने पीड़ित लड़की के चाचा और दोनों होमगार्ड के खिलाफ मामला दर्ज कर तीनों को हिरासत में ले लिया है.

ये भी पढ़ें-

सतलुज यमुना लिंक विवाद: पानी को लेकर पंजाब और हरियाणा में फिर छिड़ी जंग

सिद्धू ने नहीं संभाला पदभार, BJP ने इसे संवैधानिक संकट बताया
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...