अपना शहर चुनें

States

धार्मिक स्थल में घुसकर हमलावरों ने संत पर दागी 3 गोलियां, 16 साल की लड़की भी घायल

पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Punjab News: जालंधर में कुछ हमलावरों ने एक धार्मिक स्थल में ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसमे दो लोग घायल हो गए हैं. दोनों का इलाज लुधियाना के निजी अस्पताल में चल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 31, 2021, 8:10 PM IST
  • Share this:
जालंधर. जालंधर (Jalandhar) जिला के फल्लौर में रविवार सुबह एक धार्मिक स्थल में घुसकर कुछ हमलावरों ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस हमले में एक पुजारी को तीन गोलियां लगी हैं. इसके अलावा एक गोली 16 साल की लड़की के भी लगी है. दोनों को उपचार के लिए लुधियाना (Ludhiana) के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश जारी कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक फिल्लौर कस्बे के गांव भाग सिंह पुरा में हमलावरों ने संत ज्ञान मुनी पर अंधाधुंध चलाईं उन्हें 3 गोलियां लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए. इस दौरान पुजारी को बचाने की कोशिश में एक लड़की सिमरन भी फायरिंग की चपेट में आ गई जिसे एक गोली लगी है. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए. घायल पुजारी और लड़की को इलाज का इलाज लुधियाना के DMC अस्पताल में चल रहा है.

हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस की आरंभिक जांच में पाया गया है की इस घटना को दो हमलावरों ने अंजाम दिया है. धार्मिक स्थल के दरवाजों व दीवारों पर भी गोलियां पर भी गालियों के निशान पाए गए हैं हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. आसपास के ग्रामीणों से भी पूछताछ की जा रही है. फिल्लौर के एएसपी सुहेल कासिम मीर ने कहा कि हमले के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस गहराई से छानबीन कर रही है.



गौरतलब है कि जालंधर जिला में बीते दिनों से आपराधिक घटाएं बढ़ती जा रही हैं. बीते शनिवार को भी गैंगस्टरों के एक ग्रुप ने 23 साल के युवक पर तलवार से हमला कर उसकी कलाई बाजू से अलग कर दी. युवक पर तलवारों से कई बार हमला किया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज