लाइव टीवी

पंजाब के आइसोलेशन वार्ड में झूमकर नाचने लगा 3 साल का बच्चा, वीडियो Viral
Chandigarh-Punjab News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 14, 2020, 11:02 PM IST
पंजाब के आइसोलेशन वार्ड में झूमकर नाचने लगा 3 साल का बच्चा, वीडियो Viral
पंजाब के आइसोलेशन वार्ड में 3 साल के बच्चे का डांस वीडियो वायरल (फोटो- सोशल मीडिया)

आइसोलेशन वार्ड (Isolation ward) में बच्चा पंजाबी गाने पर डांस करता नजर आ रहा है. वीडियो (Video) में वार्ड के कुछ मरीजों के ताली बजाने की आवाज भी आ रही है.

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के नवांशहर जिले में एक सरकारी अस्पताल के कोविड-19 आइसोलेशन वार्ड (Isolation ward) में पंजाबी गाने पर तीन साल का एक बच्चा अचानक डांस (Dance) करने लगा. इस बच्चे का डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. दरअसल, महाराष्ट्र के नांदेड़ से गुरुद्वारा हजूर साहिब से आई बच्चे की 35 वर्षीय मां और वह 30 अप्रैल से यहां भर्ती हैं.

सोशल मीडिया पर बच्चे का वीडियो वायरल हो गया है. इसमें बच्चा पंजाबी गीत पर नाचता नजर आ रहा है. वीडियो में वार्ड के कुछ मरीजों के ताली बजाने की आवाज भी आ रही है. नवांशहर के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी हरविंदर सिंह ने बताया कि  हमने आइसोलेशन वार्ड में ‘म्यूजिक सिस्टम’ लगाया है और उस पर गाना बजते ही बच्चे ने नाचना शुरू कर दिया.



आइसोलेशन वार्ड में मरीज करते हैं भांगड़ा

हरविंदर सिंह से बताया कि आइसोलेशन वार्ड के कुछ अन्य मरीज भी वहां भांगड़ा करते हैं. भजन भी यहां चलाए जाते हैं. उन्होंने बताया कि बच्चा और उसकी मां दोनों की हालत स्थिर है. गुरुवार को उनके नमूनों को दोबारा जांच के लिए भेजा गया. सिंह ने बताया कि नवांशहर में कुल 68 मरीज भर्ती हैं , जिनमें से 65 नांदेड़ से लौटे थे.

ये भी पढ़ें-

चंडीगढ़ में भावुक हुए प्रवासी मजदूर, ट्रेन पर चढ़ने से पहले धरती को किया नमन

COVID-19:लुधियाना में RPF के 14 जवान कोरोना पॉजिटिव, श्रमिक ट्रेन में थे तैनात
First published: May 14, 2020, 9:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading