• Home
  • »
  • News
  • »
  • punjab
  • »
  • पंजाब के जालंधर में कोरोना से 6 की मौत, शाहकोट के डीएसपी ने भी तोड़ा दम

पंजाब के जालंधर में कोरोना से 6 की मौत, शाहकोट के डीएसपी ने भी तोड़ा दम

डीएपी वरिंदपाल सिंह की कोरोनावायरस की चपेट में आने से रविवार सुबह मौत हो गई.

डीएपी वरिंदपाल सिंह की कोरोनावायरस की चपेट में आने से रविवार सुबह मौत हो गई.

पंजाब (Punjab) में कोरोना वायरस (Coronavirus) से बीते शुक्रवार को को 22 लोगों की मौत हुई थी , जबकि बीते 24 घंटों में 1515 लोग कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए थे. जालंधर जिले के आठ लोगों को आईसीयू में दाखिल किया गया है

  • Share this:
    चंडीगढ़. पंजाब में जालंधर के शाहकोट में तैनात डीएपी वरिंदपाल सिंह (DSP Varindpal singh) की कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में आने से रविवार सुबह मौत हो गई. कुछ दिन पहले उनका स्वास्थ्य खराब चल रहा था. जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया तो वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वह लुधियाना के ही रहने वाले थे. उनका लुधियाना (Ludhiana) के प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा था. कोविड के कारण उनमें फेफड़ों में सक्रमण हो गया था. उनके निधन से पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई है. पुलिस के कई आला अधकारियों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. उनका अंतिम संस्कार लुधियाना के सराभा नगर में किया जाएगा.

    गौरतलब है कि पंजाब में कोरोना वायरस से बीते शुक्रवार को को 22 लोगों की मौत हुई थी , जबकि बीते 24 घंटों में 1515 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जालंधर जिले के आठ लोगों को आईसीयू में दाखिल किया गया है, जबकि अमृतसर और पटियाला के अस्पतालों में 3-3 मरीजों को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है.

    इसे भी पढ़ें :- ब्राजील में तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले, भारत को पीछे छोड़ बना दुनिया दूसरा संक्रमित देश

    जालंधर में हो रही हैं सबसे ज्यादा मौतें
    गौरतलब हे कि बीते 24 घंटों में जालंधर में सबसे ज्यादा 6 मौतें हुई हैं. इसके अलावा पटियाला में 4, लुधियाना व मोहाली में 3-3, अमृतसर व होशियारपुर में 2-2, फिरोजपुर व मुक्तसर में 1-1 मरीज की मौत हुई है। बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना के सबसे ज्यादा 211 केस होशियारपुर में सामने आए हैं। लुधियाना में 180, जालंधर में 179, पटियाला में 164, नवांशहर में 137, मोहाली में 125, अमृतसर में 103, रोपड़ में 77, कपूरथला में 69, गुरदासपुर में 64, फरीदकोट में 31, तरनतारन में 30, बठिंडा व संगरुर में 27-27, मानसा में 21, मोगा में 19, फतेहगढ़ साहिब में 13, फाजिल्का व बरनाला में 10-10, पठानकोट में 9, मुक्तसर में 5 और फिरोजपुर में 4 कोरोना मामले सामने आए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज