पंजाब में कोरोना वायरस से चौथी मौत, 65 साल के बुजुर्ग ने तोड़ा दम
Chandigarh-Punjab News in Hindi

पंजाब में कोरोना वायरस से चौथी मौत, 65 साल के बुजुर्ग ने तोड़ा दम
भारत में कोरोना वायरस के पहले और 50वें मामले के सामने के बीच करीब 39 दिन का अंतर रहा.

Coronavirus: मरीज पंजाब में मोहाली जिले के नयागांव के रहने वाले थे और सोमवार को उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी.

  • Last Updated: March 31, 2020, 3:31 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित 65 वर्षीय एक मरीज की मंगलवार को मौत हो गई. स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि राज्य में अभी तक वायरस संक्रमण से कुल 4 लोगों की मौत हुई है. उन्होंने बताया कि व्यक्ति का इलाज चंडीगढ़ पीजीआईएमईआर में चल रहा था.

मोहाली के सिविल सर्जन मंजीत सिंह ने फोन पर न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से कहा कि उनकी मौत दोपहर करीब एक बजे हुई. उन्होंने बताया कि मरीज पंजाब में मोहाली जिले के नयागांव के रहने वाले थे और सोमवार को उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी.

सिंह ने बताया कि सीने में दर्द और सांस लेने में दिक्कत की समस्या होने के बाद छह दिन पहले उन्हें पीजीआईएमईआर में भर्ती कराया गया था.



वहीं, दुबई से लौटा एक पटियाला निवासी भी पाजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में दाखिल किया गया है. सेहत विभाग इन मरीजों के संपर्क में रहे लोगों की तलाश कर रहा है.



राज्य सरकार द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सेहत विभाग द्वारा अब तक 1051 संदिग्धों की जांच के लिए सैंपल लिए गए जिनमें से 881 की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है. फिलहाल 129 लोगों की जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

पंजाब के जेल मंत्री ने दी जानकारी
वहीं पंजाब के जेल मंत्री सुखविंदर सिंह रंधावा ने भी जानकारी दी है कि राज्‍य की जेलों में बंद करीब 6000 कैदियों को पैराल पर रिहा किया जाएगा. यह वह कैदी हैं जिन्‍हें 7 साल से कम की सजा मिली है. (PTI इनपुट)

यह भी पढ़ें: पति नोएडा था, प्रेग्नेंट महिला ने पुलिस को फोन कर बताई परेशानी, फिर हुआ ये...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading